होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Bridal Bangles Design : दुल्हनों के लिए खास और अनोखे बैंगल्स डिजाइन

Bridal Bangles Design : ट्रेडिशनल स्टाइल को पाने के लिए कई चीजों का इस्तेमाल किया जाता है और इसके लिए बहुत जरूरी है कि आप अपने स्टाइल स्टेटमेंट का खास ख्याल रखें। महिलाएं अपने ट्रेडिशनल लुक को खास बनाने के लिए चूड़ियां पहनना पसंद करती हैं। ऑनलाइन और ऑफलाइन आपको चूड़ियों के कई डिजाइन देखने को मिल जाएंगे, लेकिन शादी या पार्टी को आकर्षक दिखाने के लिए आपको चूड़ी को अपने लुक के हिसाब से कॉन्फिगर करना होगा और डिजाइन बनाना होगा। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किसी भी शादी या पार्टी के लिए कौन सा चूड़ा सबसे अच्छा रहेगा। यहां दी गई सभी चूड़ियां दुल्हन की चूड़ियां हैं जिन्हें आप अपनी शादी के लिए चुन सकती हैं। इनका डिजाइन और रंग दोनों ही बेहद आकर्षक हैं।

Beautiful Bridal Bangles Set

Bridal Bangles Design : दुल्हनों के लिए खास और अनोखे बैंगल्स डिजाइन

भारी चकरी सेंटर कड़ा और किनारों पर मोती की चूड़ियों के साथ पारंपरिक चूड़ी सेट बहुत सुंदर लुक दे रहा है। ये चूड़ियाँ दुल्हनों के लिए आदर्श हैं। प्रत्येक हाथ पर पारंपरिक रंगों में 33 चूड़ियाँ उपलब्ध हैं। जब दुल्हन इसे अपने हाथों में पहनेगी तो उसकी खूबसूरती जरूर बढ़ जाएगी।

Antique Jhumki Pendant Bangles Set

Bridal Bangles Design : दुल्हनों के लिए खास और अनोखे बैंगल्स डिजाइन

इस ग्रीन चूड़ी सेट में आपको कुल 76 चूड़ियां मिल रही हैं। प्रत्येक हाथ में 38 चूड़ियाँ होंगी। यह खूबसूरत चूड़ी सेट 12 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। इसके फ्रंट और बैक ब्रेसलेट्स में पेंडेंट लगे हुए हैं जो इसे और भी आकर्षक लुक दे रहे हैं। आप इसे बाजार से या ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसका लुक बेहद शानदार है।

Set of 2 Mirror Embellished & Jhumkas Bangles

Bridal Bangles Design : दुल्हनों के लिए खास और अनोखे बैंगल्स डिजाइन

शादी में पहनने के लिए यह लाल रंग का चूड़ा बेस्ट ऑप्शन है। इसमें आपको आगे और पीछे पहनने के लिए दो कंगन मिलेंगे, जिनमें झुमकी लगी हुई हैं और इनके साथ आपको मिरर डिजाइन वाली पतली चूड़ियां भी मिलेंगी। रेड और गोल्ड का ये कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लग रहा है। आप इस रेड बेंगल सेट को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV