होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Bridal Blouse Design : शादी में पहनेंगी इतने खूबसूरत डिज़ाइन वाले ब्लाउज़ तो हर कोई करेगा आपकी तारीफ़, देखें ये कलेक्शन

Bridal Blouse Design : दुल्हन के पास सब कुछ खास और अनोखा होता है। चाहे वो उनका लहंगा हो, उनकी ज्वेलरी हो, उनके फुटवियर हों या फिर उनकी ज्वेलरी। दुल्हन के लहंगे को खास और आकर्षक बनाने में एक चीज जो अहम भूमिका निभाती है वो है ब्लाउज। किसी भी साड़ी या लहंगे की खूबसूरती फैंसी और डिजाइनर ब्लाउज के बिना नहीं निखरती। इसलिए जरूरी है कि लहंगे के साथ पहना जाने वाला ब्लाउज भी स्टाइलिश और फैंसी हो।

अगर आप भी दुल्हन बनने वाली हैं तो यहां से अपने लिए एक शानदार ब्लाउज डिजाइन चुन सकती हैं। यह आपको बेहद आकर्षक लुक देगा। यहां दिखाए गए सभी ब्लाउज़ डिज़ाइन ऑनलाइन उपलब्ध हैं। आप इन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं या किसी बुटीक से मिलते-जुलते डिज़ाइन वाला ब्लाउज़ सिलवा सकते हैं। तो चलिए देखते हैं आज का ये शानदार कलेक्शन।

Pink Silk Blouse

Bridal Blouse Design :

यह वी नेक लाइन कढ़ाई वाला ब्लाउज बेहद खूबसूरत और फैंसी लुक वाला है। इसे आप साड़ी के अलावा लहंगे के साथ भी पहन सकती हैं। इसे आप कई रंग की साड़ियों के साथ पहन सकती हैं। यह आपको बोल्ड और क्लासी लुक देगा। इसमें बहुत विस्तृत पुष्प कढ़ाई है। इसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से खरीद सकते हैं।

Floral Long Sleeve Bridal Blouse

Bridal Blouse Design :

यह खूबसूरत लंबी आस्तीन वाला ब्लाउज बहुत ही क्लासी और डिजाइनर है। इसमें आपको स्टोन वर्क और कढ़ाई का काम देखने को मिलेगा। इस ब्लाउज की आस्तीन पर फ्लोरल प्रिंट है। इसे आप कई रंग की साड़ियों के साथ पहन सकती हैं। यह आपको अट्रैक्टिव और क्लासी लुक देगा। यह मैरून ब्लाउज आप खुद ही डिजाइन करवा सकती हैं।

Sleeveless Blouse Design For Bride

Bridal Blouse Design :

इस खूबसूरत गोल गले वाले स्लीवलेस ब्लाउज पर जटिल कढ़ाई की गई है। इसे आप अपने ब्राइडल लहंगे के साथ पहनकर आकर्षक लुक पा सकती हैं। यह ब्लाउज हर स्किन टोन की महिलाओं पर अच्छा लगेगा। इसमें स्टोन भी लगे हुए हैं जो इसे चमकदार बना रहे हैं। आप इस ब्लाउज को किसी बुटीक से सिलवा सकती हैं।

Heavy Embroidery Long Sleeve Blouse

Bridal Blouse Design :

इस खूबसूरत लॉन्ग स्लीव ब्लाउज को आप साड़ी के साथ-साथ लहंगे के साथ भी पहन सकती हैं। इस ब्लाउज पर फ्लोरल कढ़ाई बेहद खूबसूरती से की गई है। स्लीव्स पर भी बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई है। यह आपको आकर्षक लुक देगा। इसे आप साड़ी और लहंगा दोनों के साथ पहन सकती हैं. इसका लुक बेहद शानदार है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV