होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Bridal Jewellery Set : देखें लेटेस्ट डिजाइन ज्वेलरी सेट

Bridal Jewellery Set : आप शादी के अवसरों पर पहनने के लिए कृत्रिम आभूषण सेट की सूची देख सकते हैं। इन नेकलेस सेट के डिज़ाइन इन दिनों बहुत लोकप्रिय और ट्रेंडी हैं। आजकल ड्रेस के साथ ज्वेलरी के कॉम्बिनेशन का फैशन काफी बढ़ रहा है। महिला हो या दुल्हन, हर कोई खास मौकों पर पारंपरिक पोशाक के साथ-साथ आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी पहनती है। अगर आप भी शादी में दिखाने के लिए हैवी ज्वेलरी सेट लेना चाहती हैं तो यह ऑफर सिर्फ आपके लिए है। इसमें खास वेडिंग ज्वेलरी में नेकलेस, इयररिंग्स, ब्रेसलेट और मांग टीका के भी ऑप्शन उपलब्ध हैं। आपको यहां के लेटेस्ट डिजाइनर ज्वेलरी सेट जरूर ट्राई करने चाहिए।

 Bridal Jewellery Set

Bridal Jewellery Set : देखें लेटेस्ट डिजाइन ज्वेलरी सेट

अगर आपकी भी इस वेडिंग सीजन में शादी होने वाली है तो आप इस खूबसूरत गोल्डन प्लेटेड ग्रीन पर्ल वर्क ज्वेलरी सेट को अपनी शादी के दिन पहन सकती हैं। इस नेकलेस सेट में आपको मांगटीका और ईयररिंग्स भी मिल रहे हैं। इसे आप सगाई के लिए भी चुन सकते हैं।

Red Kundan Beaded Bridal Jewellery Set

Bridal Jewellery Set : देखें लेटेस्ट डिजाइन ज्वेलरी सेट

रेड स्टोन स्टड नेकलेस सेट शादी के लिए परफेक्ट रहेगा। इस ज्वेलरी सेट में आपको मांगटीका और ईयररिंग्स भी मिल रहे हैं।  इसमें लाल मोती भी हैं। इस खूबसूरत नेकलेस सेट को आप अपने लाल लहंगे के साथ पहन सकती हैं।

Stone-Studded Gold-Plated Jewellery Set

Bridal Jewellery Set : देखें लेटेस्ट डिजाइन ज्वेलरी सेट

मोती और कुन्दन स्टड वाला यह नेकलेस सेट बेहद खूबसूरत और शानदार है। इसमें आपको मैचिंग ईयररिंग्स और मांगटीका मिल रहा है। इसे आप अपनी शादी या सगाई के लिए चुन सकते हैं। आप इस नेकलेस सेट को आसानी से ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV