होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

हैवानियत ! 5 साल से अपनी ही बेटी से दुष्कर्म कर रहा था पिता, मां ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

Crime News : अपनी नाबालिग सौतेली बेटी से पांच साल से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। मामला कनखल इलाके में तब सामने आया जब 15 वर्षीय पीड़िता की शारीरिक रूप से विकलांग मां को मामले की जानकारी हुई और उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। कनखल थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी अशोक के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

उन्होंने कहा कि आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला है, हरिद्वार के कनखल में एक दर्जी के रूप में काम करता था। 14 साल पहले अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद एक विकलांग महिला से शादी की थी। उन्होंने कहा कि महिला की पहले से एक बेटी है जो सोमवार की देर रात घर पर अकेली थी और आरोपी ने उसके साथ फिर से कथित तौर पर बलात्कार किया। पिछले पांच सालों में अपने सौतेले पिता के कुकर्मों से परेशान होकर पीड़िता अपनी मां के घर लौटती है और आपबीती सुनाती है, जिसके बाद मां अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराती है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV