होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

SAMSUNG Crystal Vision 4K पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, बेहद कम कीमत में ख़रीदे

SAMSUNG Crystal Vision 4K :  इस स्मार्ट टीवी से आप घर बैठे असीमित मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी उन क्षमताओं से भरा हुआ है जो आपको एक Vivid, Lifelike Image, 3D Surround Sound और बहुत कुछ प्रदान करती है। आप 4K अपस्केलिंग तकनीक (4K Upscaling Technology) की बदौलत जीवंत रंगों को उनकी वास्तविक महिमा में देख सकते हैं। वॉयस असिस्टेंट (Voice Assistant) की मदद से आप वॉयस कमांड (Voice Command) का उपयोग करके अपनी पसंदीदा फिल्में, शो और बहुत कुछ आसानी से पा सकते हैं। पतले बेज़ल के साथ इसका चिकना डिज़ाइन अधिक स्क्रीन स्थान प्रदान करता है और आपके सुरुचिपूर्ण कमरे में सुंदरता जोड़ता है। आइये आज हम आपको इसकी कुछ ख़ास फीचर्स और ऑफर के बारे में बताते है-

SAMSUNG Crystal Vision 4K Price & Offers

SAMSUNG Crystal Vision 4K की बात करे तो फ्लिप्कार्ट पर यह 54,900 रुपये में लिस्टेड है। परन्तु स्मार्ट टीवी पर 42% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 31,490 रुपये हो जाती है। इसमें बैंक ऑफर्स भी की बात करे तो अगर आप HDFC Bank Credit Card लेनदेन पर अतिरिक्त ₹1000 की छूट पा सकते है जिसके बाद इसकी कीमत 30,490 हो जायेगी।

IoT Sensor for Light and Camera

IoT लाइट सेंसर आपको 7 levels पर रोशनी में बदलाव का पता लगाने में मदद करता है और आपके देखने के माहौल को अनुकूलित करने के लिए चमक को भी समायोजित करता है। घुसपैठ का पता चलने पर कैमरा सेंसर अलर्ट प्राप्त करने में मदद करता है।

सौर सेल रिमोट (Solar Cell Remote)

इस टीवी का रिमोट पर्यावरण-अनुकूल समाधान के रूप में डिस्पोजेबल बैटरी के बजाय सौर सेल द्वारा संचालित है। यह सेल को बिजली देने के लिए पीछे की तरफ एक सौर पैनल के साथ आता है।

Content Optimisation

यह स्मार्ट टीवी आपके देखने के History और Preference के आधार पर Customized Content प्रदान करता है ताकि आपको अपनी पसंद की कंटेंट को खोजने में समय बर्बाद न करना पड़े।

विडियो के जरिये देखिये इसकी खासियत

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV