होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

50 बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 20 घायल, 4 की हालत गंभीर

Road Accident : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीती रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। भोपाल-रायसेन रोड पर 50 बारातियों को ले जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिनमें से 20 घायल बताए जा रहे हैं। हादसा मंगलवार रात करीब 10 बजे हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, बारात लेकर बस भोपाल से रायसेन की ओर जा रही थी, तभी खरबई पुलिस चौकी के पास अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार है। घायलों को इलाज के लिए रायसेन के जिला अस्पताल भेजा गया है। चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

तेज रफ्तार के कारण पलटी बस

बस पलटने की सूचना पाकर मौके पर SDM के साथ पुलिस टीम पहुची। शुरुआती जांच में पता चला है कि बस तेज रफ्तार में थी और ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। हादसे के तुरंत बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, मामूली रूप से घायल अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार

हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से बस को सीधा किया और सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। तब जाकर जाम खुला। फिलहाल हादसे का कारण बस की तेज रफ्तार बताया जा रहा है।

मात्र 800 रुपये में रामलला के दर्शन, वरिष्ठ नागरिकों के लिए यह तीर्थयात्रा नि:शुल्क

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV