होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

इंस्टाग्राम से दोस्ती बहाने से मिलने बुलाया और फिर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

MP News : युवक की इंस्टाग्राम पर पंद्रह वर्षीय छात्रा से दोस्ती हुई। स्कूल जाते समय मिलने के बहाने किशोरी को बुलाया और दुष्कर्म किया। उसने छात्रा की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। जब छात्रा घर पर चुप रहने लगी तो उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। छात्रा की शिकायत के आधार पर माधोगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी अभी पकड़ा नहीं जा सका है।

जानिये पूरा मामला

माधोगंज थाना क्षेत्र के सिंधु आदर्श कॉलोनी में रहने वाली पंद्रह वर्षीय छात्रा का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है। कुछ समय पहले छात्रा को सरफराज पठान के बेटे सैफ पठान नाम के युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली। वह इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करता है। इसके बाद उसने मैसेंजर पर छात्रा से बात की। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। एक दिन जब लड़की स्कूल जा रही थी और बस का इंतज़ार कर रही थी। तभी युवक ने उसे बहाने से बुलाया। फिर उसके बाद उसने छात्रा को अपने किसी परिचित के कमरे ले गया। यहां छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। फोटो खींचकर छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। फिर लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया। छात्रा ने ये साड़ी बाते अपनी मां को बताया। छात्रा अपनी मां के साथ थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई।

मध्य प्रदेश की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV