होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Casual Shirt : मॉडर्न लुक पाने के लिए ट्राई करें कैजुअल स्टाइल शर्ट, देखें कलेक्शन

Casual Shirt : अगर आप सभी मौसम में अच्छे कैजुअल स्टाइल के लिए शर्ट लेना चाहते हैं तो शर्ट की यह रेंज आपके लिए अच्छी हो सकती है। ये सभी शर्ट मुलायम और हल्के फैब्रिक से बनी हैं। इन शर्ट्स को पहनकर आप कंफर्ट के साथ-साथ मॉडर्न लुक भी पा सकते हैं। ये शर्ट बहुत उच्च गुणवत्ता वाले हैं जो फिटिंग में भी बहुत अच्छा है। जिससे व्यक्तित्व निखर कर सामने आ सकता है। ये शर्ट कैज़ुअल और अन्य अवसरों के लिए भी उपयुक्त हो सकती हैं।

सिंबल नियमित कैज़ुअल शर्ट (Symbol Regular Casual Shirt)

यह रेगुलर कैज़ुअल शर्ट काफी अद्भुत और उच्च गुणवत्ता वाली है। जो कैजुअल स्टाइल के लिए अच्छी शर्ट मानी जाती है। यह शर्ट मैंडरिन स्टैंड कॉलर के साथ पेश की गई है जो रेगुलर फिटिंग भी दी गई है। आप पर्सनैलिटी दिखाने के लिए इस शर्ट को जींस या ट्राउजर के साथ भी मैच कर सकती हैं।

स्लिम फिट कैज़ुअल शर्ट (Slim Fit Casual Shirt)

यह कैज़ुअल शर्ट स्टैंड कॉलर स्टाइल के साथ स्ट्राइप पैटर्न में दिया गया है। जिससे आप और भी मॉडर्न और स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। यह शर्ट स्लिम फिटिंग में उपलब्ध है, जिसे आप रोजाना पहनने के लिए ले सकते हैं। इसे मुलायम और हल्के कपड़े से बनाया गया है, जो कैज़ुअल और पार्टी अवसरों के लिए अच्छा हो सकता है।

स्लीव कैज़ुअल स्प्रेड कॉलर शर्ट (Sleeve Casual Spread Collar Shirt)

यह एक आकर्षक शर्ट है जो मस्टर्ड कलर में आती है। इस शर्ट में आपको फुल स्लीव्स मिलेंगी। यह स्प्रेड स्टैंड कॉलर शर्ट एक अच्छा कैज़ुअल लुक देती है। इसमें एक पॉकेट है जो शर्ट को बहुत ही दिलचस्प बनाता है। इस सॉलिड कलर शर्ट को ब्लैक जींस के साथ पहनकर आप मॉडर्न दिख सकती हैं।

Live TV