होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Casual Shirt : डैशिंग लुक और स्टाइल के लिए ट्राई करे ये कैज़ुअल शर्ट, देखें कलेक्शन

Casual Shirt : अगर आप वही पुरानी घिसी-पिटी शर्ट पहनकर बोर हो गए हैं और अपने लुक और स्टाइल में थोड़ा बदलाव लाना चाहते हैं तो ये शर्ट का कलेक्शन आपको बेहतरीन लुक देगा। ये सभी कैज़ुअल शर्ट कई बेहतरीन पैटर्न में पेश हैं। इन शर्ट्स को पहनने से आपका पूरा स्टाइल और स्टेटस बदल जाएगा। इसके साथ ही आप पहले से ज्यादा कूल और डैशिंग नजर आएंगी। यहां प्लेन और प्रिंटेड डिज़ाइन वाली शर्ट उपलब्ध हैं, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। ये कैज़ुअल शर्ट आपकी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने या किसी कैज़ुअल पार्टी में शामिल होने के लिए बेस्ट रहेंगी।

कंट्रास्ट बटन कैजुअल शर्ट (Contrast Button Casual Shirt)

यह शुद्ध सूती कपड़े से बनी कैजुअल शर्ट है, इस उच्च गुणवत्ता वाली शर्ट में कंट्रास्ट बटन हैं। यह शर्ट मानक लंबाई में आती हैं, जिस शर्ट को पहनने से आपको आराम मिलेगा। इस शर्ट का रंग धोने के बाद फीका नहीं पड़ेगा। इसे आप डार्क कलर की जींस के साथ पहनकर एक बेहतरीन कैजुअल लुक पा सकते हैं।

कैज़ुअल चेक शर्ट (Casual Check Shirt)

यह कैज़ुअल चेक शर्ट काफी अच्छी है, इसमें सूती कपड़े का प्रयोग किया गया है। यह शर्ट बटन डाउन क्लोजर के साथ चेक प्रिंट में आती है। यह रेगुलर फिट शर्ट पहनने में स्टाइलिश और आरामदायक होगी। इस कैजुअल शर्ट को आप ब्लैक कलर की जींस के साथ मैच करके डैशिंग लुक पा सकती हैं। वहीं कैजुअल पार्टी वियर के लिए भी ये बेस्ट चॉइस होगी।

स्लिम फिट शर्ट (Slim Fit Shirt)

यह एक मानक लंबाई की शर्ट है जो क्लासिक कॉलर के साथ आती है। कॉर्टन फैब्रिक से बनी ये शर्ट पार्टी वियर है। पार्टियों या विशेष अवसरों पर पहनने के लिए स्लिम फिट शर्ट बहुत अच्छी रहेंगी। इस शर्ट पर चेक प्रिंट है जो कई रंगों में मिलता है, जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

IMD Weather Update : मध्य प्रदेश में सर्दी का सितम जारी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Live TV