होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Casual Style Lower : ये स्ट्रेचेबल फैब्रिक वाला कैज़ुअल स्टाइल लोअर रोजाना इस्तेमाल के लिए है बेस्ट

Casual Style Lower : ये कॉटन लोअर आराम के साथ-साथ आधुनिक कैज़ुअल स्टाइल के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। ये सभी लोअर मुलायम और उच्च गुणवत्ता वाले कॉटन से बने हैं। इन लोअर्स को पहनने से आपको टिकाऊ आराम के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी मिलता है। ये लोअर्स अच्छी फिटिंग के साथ कई साइज ऑप्शन में उपलब्ध हैं। इन लोअर्स को आप रोजाना इस्तेमाल के लिए भी ले सकते हैं। यह खेल गतिविधियों और आधुनिक लुक के लिए अच्छा है। इस पैंट लोअर का स्ट्रेचेबल फैब्रिक आपको काफी आराम देता है।

सॉलिड कॉटन टेक्सटाइल पैंट लोअर (Solid Cotton Textile Pant Lower)

यह एक बहुत ही अद्भुत पुरुषों का पायजामा पैंट है। जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार ले सकते हैं, जिसमें आपके लिए इसके नीचे पॉकेट भी दिए गए हैं। यह नियमित उपयोग के साथ-साथ छोटे वर्कआउट के लिए भी अच्छा हो सकता है। इसे बनाने में सॉफ्ट कॉटन का इस्तेमाल किया गया है।

कॉटन स्ट्राइप ट्रैक पैंट लोअर (Cotton Stripe Track Pant Lower)

ये ट्रैक पैंट लोअर बहुत अच्छी क्वालिटी के हैं। इस लोअर को ट्रैक पैंट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह नीचे की ओर धारीदार पैटर्न के साथ आ रहा है। जो अच्छा लुक भी देता है। यह लोअर काफी आरामदायक भी माना जाता है। यह निचला कपड़ा भी नरम और चिकना है। यह कॉटन और पॉलिएस्टर मटेरियल से बना है।

रेगुलर फिट प्लेन कॉटन लोअर (Regular Fit Plain Cotton Lower)

यह लाइनिंग पैटर्न वाला एक बहुत ही आकर्षक और सुंदर बॉटम है। यह लोअर डिजाइन और पैटर्न काफी आकर्षक है। यह बहुत अच्छा कॉटन से बना लोअर हैं। यह रोजमर्रा पहनने के लिए भी बहुत अच्छा है। इस बॉटम के साथ आप टी-शर्ट को टीमअप करके पहन सकते हैं। यह लोअर आपको क्लासी और स्टाइलिश लुक दे सकता है।

Live TV