होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Casual Winter Jacket : कैजुअल वियर और डेसिंग लुक पाने के लिए ट्राई करें विंटर कलेक्शन

Casual Winter Jacket : आप विंटर कलेक्शन, कैजुअल वियर और वेडिंग सीजन वियर को लेना चाहते हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल बेस्ट है. ये सभी आपको बेहद सस्ती और बजट में मिल सकती हैं। अगर आप इस सेल के दौरान खरीदारी करते समय अगर आप ICICIबैंक के क्रेडिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड EMI के जरिए खरीदारी करते हैं तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। ये जैकेट्स आपको डेसिंग लुक के साथ अट्रैक्टिव लुक देगा।

प्रतीक रजाईदार डेनिम जैकेट (Symbol Quilted Denim Jacket)

सर्दी के मौसम में यह किल्टेड जैकेट आपको ठंडी हवा से बचाएगी। अगर आप भी बाइक राइडिंग कर रहे हैं तो इसे पहनकर आप पूरी तरह गर्म रहेंगे। यह जैकेट 100% पॉलिएस्टर सामग्री से बना है, यह मोटा दिखता है, लेकिन बहुत हल्का है। इस जैकेट को आप किसी भी कैजुअल मौके पर पहनकर स्टाइलिश लुक पा सकते हैं।

एलन सोली कैज़ुअल जैकेट (Allen Solly Casual Jacket)

आपको इस कैज़ुअल जैकेट को भी अपने विंटर कलेक्शन में शामिल करना चाहिए। यह हल्का होने के कारण, कपड़ों के साथ पहनने पर यह बहुत अच्छा लगेगा। इस जैकेट का डिज़ाइन रेगुलर फिटिंग वाला है। इसका मटीरियल सौ फीसदी पॉलिएस्टर है।सर्दी के मौसम में इसे पहनकर आप हाइकिंग और ट्रैकिंग पर भी जा सकेंगे।

पॉलिएस्टर विंडब्रेकर जैकेट (Polyester Windbreaker Jacket)

यह फैशन के साथ-साथ यह जैकेट बजट में विंड ब्रेकर का काम करती है। अगर आप ठंड के मौसम में सुबह-सुबह ऑफिस, स्कूल या कॉलेज जा रहे हैं तो यह जैकेट जरूर खरीदें। इस ज़िपर जैकेट में कमर के निचले बैंड और कलाइयों पर एक बैंड लगा होता है, जिससे आपको अच्छी फिटिंग मिलती है।

Anklet Design : पायल के बेहतरीन डिजाइन आपको देंगे मॉडर्न और खुबसूरत लुक

Live TV