होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मध्य प्रदेश में बदल रहा मौसम का मिजाज़, बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

Avatar

By Tauheed Raja

Updated on:

MP Weather Update
---Advertisement---

MP Weather Report : मध्य प्रदेश में रविवार को मौसम का मिजाज बदल गया। कई जिलों में भारी बारिश के साथ ओले भी गिरे। मौसम विभाग ने सोमवार को भी कई जिलों में बारिश की पीली चेतावनी जारी की है. एमपी के कुछ हिस्सों में तेज आंधी और बिजली गिरने से भी लोग परेशान हो सकते हैं। रविवार को उमरिया, मंडला, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा और बालाघाट में बारिश हुई। जबलपुर, सिवनी और मंडला में भी ओलावृष्टि हुई, जिससे फसल को काफी नुकसान हुआ।

मध्य प्रदेश में आज भी मानसून जारी रहेगा। मौसम विभाग ने सोमवार को सागर, रीवा, जबलपुर और शहडोल संभाग के जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही सिवनी, जबलपुर, मंडला, शहडोल और अनूपपुर में ओलावृष्टि की संभावना है। राज्य में आज भी तेज हवाओं का असर जारी रहेगा।

मौसम विभाग के मुताबिक 13 फरवरी तक राज्य में बारिश का दौर जारी रहेगा। 13 फरवरी को जबलपुर और शहडोल जिले में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी होने की संभावना है। जब वर्षा ऋतु समाप्त होगी तो सर्दी फिर से लौटेगी और लोगों को सर्दी के सितम का सामना करना पड़ेगा। यानी 14 फरवरी से तापमान फिर गिरेगा।

मध्य प्रदेश की ताज़ा अपडेट पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV