होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Chikankari Dress Collection : रॉयल और नवाबी लुक पाने के लिए पहले चिकनकारी ड्रेसेज, देखे बेहतरीन कलेक्शन

Chikankari Dress Collection : ठण्ड अब धीरे धीरे ख़त्म हो रहा है। अब कुछ ही दिनों में गर्मी का मौसम शुरू हो जाएगा। गर्मी के मौसम में हम अक्सर अलग-अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में कपड़ों के कुछ खास डिजाइन कई बार दोहराए जाते हैं। अगर आपके साथ भी यही समस्या है तो आप एक ही डिजाइन और पैटर्न के अलग-अलग कपड़े खरीद सकते हैं और उन्हें अलग-अलग स्टाइल में पहन सकते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए चिकनकारी ड्रेस के कुछ बेहतरीन डिज़ाइन लेकर आये है जो आपको बहुत पसंद आएंगे।

चिकनकारी साड़ी (Chikankari Saree)

Lucknowi Outfit : नवाबी लुक पाने के लिए पहने ये चिकनकारी ड्रेसेस, देखे डिज़ाइन

साड़ी पहनना हर महिला को पसंद होता है। वह अलग-अलग पैटर्न और डिजाइन वाली साड़ियों को अलग-अलग स्टाइल में कैरी करना पसंद करती हैं। अगर आपको चिकनकारी ड्रेस पहनना पसंद है, तो आप साड़ियों पर भी इस तरह का पैटर्न ट्राई कर सकती हैं। ये डिज़ाइन आपको ऑनलाइन और बाज़ार में आसानी से मिल जाएंगे। यह अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है. जिसे आप अपना मानकर पहनते हैं.

चिकनकारी शॉट कुर्ती (Chikankari Short Kurti)

Lucknowi Outfit : नवाबी लुक पाने के लिए पहने ये चिकनकारी ड्रेसेस, देखे डिज़ाइन

अगर आप ऑफिस वियर की तलाश में हैं तो चिकनकारी शॉट कुर्ती उसके लिए सबसे अच्छा विकल्प है, इसे गर्म करना आसान है और बहुत आरामदायक है। ये कुर्तियां आपको बाजार में अलग-अलग डिजाइन में मिल जाएंगी। जिसे आप जींस, प्लाजो पैंट या जैगिंग के साथ भी पहन सकती हैं।

चिकनकारी अनारकली सूट (Chikankari Anarkali Suit)

Lucknowi Outfit : नवाबी लुक पाने के लिए पहने ये चिकनकारी ड्रेसेस, देखे डिज़ाइन

अगर आपको अनारकली सूट पहनना पसंद है तो इस बार चिकनकारी वर्क के लिए अनारकली ट्राई करें। वे काम में आते हैं और आप उन्हें भारी शुल्क में भी पा सकते हैं। इस तरह का पैटर्न आप गर्मियों में ट्राई कर सकती हैं। चिकोनकाडी इन दिनों हर किसी की पसंदीदा बन गई है। इसमें आपको ड्रेस के अलग-अलग डिजाइन देखने को मिलेंगे। इसलिए इस डिज़ाइन को अलग-अलग पैटर्न के साथ पहना जा सकता है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV