होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Chikankari Kurti Trends 2024 : रॉयल्टी की पहचान है ये चिकनकारी कुर्तियाँ, इसे पहनकर लगेंगी बिल्कुल राजकुमारी

Chikankari Kurti Trends 2024 : रॉयल्टी की दुनिया मे चिकनकारी एक जाना माना नाम है। इसका सीधा ताल्लुक लखनऊ और नवाबों से है। तो अगर आप भी रॉयल एहसास पाना चाहती हैं, तो आपको एक बार ये चिकनकारी कुर्तियाँ ज़रूर ट्राई करनी  चाहिए । इन कुर्तियों पर की गई नज़ाकत से भरी दिलकश एम्ब्रॉइडरी आपका दिल चुरा लेगी। इए पहनने के बाद आप खुद को किसी शहज़ादी सा महसूस करेंगी। आपके लिए कुछ ऐसी ही कुर्तियाँ यहां हाज़िर है।

Chikankari Kurti Trends 2024 : व्हाइट शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती

चिकनकारी और रॉयल्टी का ज़िक्र हो, तो जाहिर सी बात है सबसे पहला नाम सफेद का आएगा। सफेद रंग की ये शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती उसी रॉयल्टी और नज़ाकत का नायाब नमूना है।

Chikankari Kurti Trends 2024 :पीच चिकनकारी लॉन्ग कुर्ती

पीच कलर के कुर्ते पर चिकनकारी के इस खूबसूरत वर्क की जितनी तारीफ की जाए कम है। रॉयल्टी का एहसास पाने ये भी एक बेस्ट ऑप्शन है।

Chikankari Kurti Trends 2024 : ग्रे चिकनकारी लॉन्ग कुर्ती

आपके रॉयल कलेक्शन मे इस ग्रे चिकनकारी लॉन्ग कुर्ती को ज़रूर जगह मिलनी चाहिए। इसका वर्क और स्टाइल देखने के बाद आप न नहीं कर पाएंगी।

Chikankari Kurti Trends 2024 : येलो शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती

व्हाइट और येलो धागे के कॉमबीनेशन वाली ये येलो शॉर्ट चिकनकारी कुर्ती से किसी को भी एक नजर मे ही प्यार हो जाए। तो फिर कैसे मुमकिन है, कि ये आपके रॉयल कलेक्शन मे न हो।

Chikankari Kurti Trends 2024 : व्हाइट अनारकली चिकनकारी फ्रॉक

इस व्हाइट अनारकली चिकनकारी फ्रॉक के बगैर तो आपका चिकनकारी कलेक्शन अधूरा है। आप जब भी इसे पहनेंगी, तो खुद को किसी शहज़ादी सा महसूस करेंगी।

Live TV