होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Chikankari Suit : किसी भी पार्टी या शादी के लिए ये चिकनकारी मिरर वर्क सूट हैं बेस्ट। देखें लेटेस्ट कलेक्शन।

Chikankari mirror work suit : मिरर वर्क वाले सूट हमेशा ही पार्टी वियर और एथनिक लुक के लिए बेस्ट माने जाते हैं. चिकनकारी के साथ मिरर वर्क का  कॉन्बिनेशन अपने आप में लाजवाब है। अगर आप पार्टी वियर ड्रेस की तलाश में है, तो यह चिकनकारी मिरर वर्क सूट आपको एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए। एक से बढ़कर एक रंग और डिजाइन में अवेलेबल ये चिकनकारी मिरर वर्क सूट पार्टी वियर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। जब आप इन्हें पहनकर निकलेंगी, तो इसकी चमक और खूबसूरती सबका दिल जीत लेगी। आइए देखें कुछ ऐसे ही चिकनकारी मिरर वर्क सूट कलेक्शन।

चिकनकारी मिरर वर्क सूट कलेक्शन  (Chikankari mirror work suit collection)Chikankari Suit : किसी भी पार्टी या शादी के लिए ये चिकनकारी मिरर वर्क सूट हैं बेस्ट। देखें लेटेस्ट कलेक्शन।

स्काई ब्लू कलर का यह चिकनकारी मिरर वर्क वाला सूट, अपने आप में बेहद सुंदर लग रहा है। पार्टी वियर के लिए ये बिल्कुल परफेक्ट है। इसका रंग और इस पर किया गया जाल चिकनकारी वर्क बहुत ही सुंदर है। साथ ही बॉटम में बने चिकनकारी मिरर वर्क से इसकी खूबसूरती में इजाफा हो रहा है। Chikankari Suit : किसी भी पार्टी या शादी के लिए ये चिकनकारी मिरर वर्क सूट हैं बेस्ट। देखें लेटेस्ट कलेक्शन।

बेबी पिंक कलर का डबल सेट वाला यह चिकनकारी मिरर वर्क सूट बहुत ही खूबसूरत है। किसी भी पार्टी में चार चांद लगाने के लिए यह काफी है। पूरे कुर्ते पर स्क्वायर शेप का चिकनकारी मिरर वर्क देखने में काफी सुंदर है। इसके बॉटम में बना चिकनकारी मिरर वर्क से इसकी खूबसूरती दुगनी हो गई है। Chikankari Suit : किसी भी पार्टी या शादी के लिए ये चिकनकारी मिरर वर्क सूट हैं बेस्ट। देखें लेटेस्ट कलेक्शन।

गोल्डन कलर वाले इस चिकनकारी मिरर वर्क सूट को पहनकर आप किसी भी पार्टी में छा जाएंगी इसका सुनहरा रंग तो लाजवाब है ही, इस किया गया चिकनकारी मिरर वर्क सोने पर सुहागा है। हर कोई आपको ही देखता रह जाएगा। Chikankari Suit : किसी भी पार्टी या शादी के लिए ये चिकनकारी मिरर वर्क सूट हैं बेस्ट। देखें लेटेस्ट कलेक्शन।

पिंक और येलो कलर के इस डबल कलर वाले चिकनकारी मिरर वर्क सूट की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।  किसी भी महफिल में चार चांद लगाने के लिए यह काफी है। जब इसे पहनकर आप निकलेंगी, सबकी निगाहें आप पर ही जाकर ठहर जाएंगी। Chikankari Suit : किसी भी पार्टी या शादी के लिए ये चिकनकारी मिरर वर्क सूट हैं बेस्ट। देखें लेटेस्ट कलेक्शन।

एक्वा ग्रीन कलर वाला यह चिकनकारी मिरर वर्क सूट भी बहुत सुंदर है। ग्रीन कलर का डबल शेड इसकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। चिकनकारी वर्क के साथ मिरर का कॉन्बिनेशन बेहद कमाल लग रहा है।

Live TV