होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Chikankari Suit : क्लासी लुक पाने के लिए गर्मियों मे ट्राई करे चिकनकारी सूट के ये डिज़ाइन्स।

Chikankari Suit : चिकनकारी वर्क वाले ड्रेस का कोई मुकाबला नहीं। चिकनकारी वर्क हमेशा से ही फैशन में रहे हैं। यह आपको एक क्लासी और रॉयल लुक देते हैं। गर्मियों के लिए कॉटन की चिकनकारी सूट (Chikankari Suit) और साड़ियां हर फंक्शन के लिए बेस्ट हैं। डेली वियर से लेकर पार्टी वियर तक हर वैरायटी में चिकनकारी ड्रेस अवेलेबल हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही चिकनकारी ड्रेस के कुछ डिजाइन (Chikankari Dress Design) आपके लिए लेकर आए हैं। जिसे पहनकर आप गर्मियों में क्लासी लुक पा सकती हैं। साथ ही यह पहनने में भी आरामदायक हैं और इन ड्रेसेस ने आपको गर्मी का एहसास भी कम होगा।

चिकनकारी सूट (Chikankari Suit)Chikankari Suit : क्लासी लुक पाने के लिए गर्मियों मे ट्राई करे चिकनकारी सूट के ये डिज़ाइन्स।

चिकनकारी सूट का कोई मुकाबला नहीं। वाइट कलर के चिकनकारी सूट गर्मियों के लिए सबसे बेस्ट माने जाते हैं। घर हो या फिर बाहर कहीं भी यह आपके लुक में चार चांद लगा देते हैं।

चिकनकारी प्लाज़ो सूट (Chikankari Plazzo Suit)

Chikankari Suit : क्लासी लुक पाने के लिए गर्मियों मे ट्राई करे चिकनकारी सूट के ये डिज़ाइन्स।
Chikan kurti alazzo

गर्मियों में लाइट कलर आंखों को बहुत भाते हैं। लाइट ग्रीन और वाइट कलर का या प्लाजो सूट गर्मियों में आपको एक अलग ही लुक देगा। अगर आप नॉर्मल सूट के अलावा कुछ अलग पहनना चाहती है, तो यह आपके लिए एकदम परफेक्ट है। ढीले-ढाले और कंफर्टेबल होने के कारण ये आपको गर्मी से भी राहत देते हैं।

चिकनकारी अनारकली सूट (Chikankari Anaarakali Suit)Chikankari Suit : क्लासी लुक पाने के लिए गर्मियों मे ट्राई करे चिकनकारी सूट के ये डिज़ाइन्स।

गर्मियों में किसी खास मौके पर पहनने के लिए चिकनकारी वर्क वाले अनारकली सूट आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। इसे देखकर लोग आपकी फैशन की समझ की तारीफ करते नहीं थकेंगे। सबकी निगाहें आप पर ही होंगी।

चिकनकारी साड़ी (Chikankari Saari)Chikankari Suit : क्लासी लुक पाने के लिए गर्मियों मे ट्राई करे चिकनकारी सूट के ये डिज़ाइन्स।

अगर आप साड़ी पहनती है, या आपको साड़ी पहनना पसंद है, तो गर्मियों में एक बार चिकनकारी साड़ी आपको जरूर ट्राई करना चाहिए।  यह आपकी पर्सनालिटी को एकदम डिफरेंट लुक देंगे।

चिकनकारी कुर्ता (Chikankari Kurta)Chikankari Suit : क्लासी लुक पाने के लिए गर्मियों मे ट्राई करे चिकनकारी सूट के ये डिज़ाइन्स।

अगर आपको वेस्टर्न स्टाइल की ड्रेस पहनना पसंद है, तो फिर गर्मियों मे चिकनकारी कुर्ता आपके लिए बिल्कुल सही है। आप इसे जींस के साथ मैच करके लोगों की अटेंशन पा सकती हैं। यह आपको एक अलग ही लुक देंगे

 

 

 

Live TV