होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Choker Necklace Collection : देखें चौकोर नेकलेस का ये शानदार कलेक्शन

Chokar Necklace Collection : आपके लुक को परफेक्ट बनाने के लिए हम लेकर आ गए है चोकर नेकलेस के कुछ डिज़ाइनर और खूबसूरत ज्वेलरी डिजाइन जिन्हें पहन आप पा सकती है खूबसूरत और आकर्षक लुक। अपने लुक आप इन ज्वेलरी के साथ बना सकती है सबसे अगल और खूबसूरत। चोकर नेकलेस बहुत सुन्दर लगते है आप इन्हें साड़ी के साथ पहन सकती है। ये आपको ट्रेडिशनल लुक के साथ – साथ फैशनेबल लुक भी देते है। तों देर किस बात की चलिए देखते है खूबसूरत डिज़ाइन वाले चोकर नेकलेस। अगर आपको ये नेकलेस पसंद आते है तों आप इन्हें ऑनलाइन खरीद भी सकती है। जो आपको बहुत ही कम रेंज में मिल जाएँगी।

Gold-Plated Stones-Studded & Pearls Beaded Jewellery Set

Chokar Necklace Collection : ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत चोकर नेकलेस

इस पिंक कलर के स्टोन स्टड ज्वेलरी को आप अपने साड़ी के साथ पहन सकती है और आप सकती है खुबसुरत लुक। इसके साथ आपको कान की बाली और एक खूबसूरत सा रिंग भी मिल रहा है जिसे आपको एक परफेक्ट लुक मिलेगा।

Lotus Kundan-Studded & Beaded Jewellery Set

Chokar Necklace Collection : ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत चोकर नेकलेस

ये ग्रीन कलर का चोकर नेकलेस सेट बहुत सुन्दर लग रहा है। इसमे पर्ल वर्क भी है जो इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है। ये चोकर नेकलेस सेट आपको एक रॉयल लुक देगा। अगर आपको ये चोकर नेकलेस पसदं आया तों आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती है।

Gold-Plated Stone-Studded & Beaded Necklace & Earrings With Ring Set

Chokar Necklace Collection : ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें ये खूबसूरत चोकर नेकलेस

इस लाल रंग के चोकर नेकलेस की तों बात ही कुछ अलग है इसका पर्ल डिजाइन और बिच में खूबसूरत स्टोन वर्क हाय क्या कहना। ये बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। हमें पूरा यकीं है की ये आपको जरुर पसंद आया होगा।

Gold Necklace Designs : देखें लाइट वेट गोल्ड नेकलेस के ये शानदार कलेक्शन

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV