होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

9वीं क्लास के छात्र को पूरी क्लास के सामने निर्वस्त्र कर किया अपमानित, जानें पूरा मामला

MP News : जबलपुर के पोलीपाथर स्थित एक निजी स्कूल में नौवीं कक्षा के छात्र से रैगिंग का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्र के पिता ने ग्वारीघाट थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर वे थाने गए।आपको बता दे घटना 27 जनवरी की है। कथित तौर पर कक्षा नौ का छात्र स्कूल जा रहा था जब उसके तीन दोस्तों ने न केवल उसे निर्वस्त्र किया, बल्कि उसकी पिटाई की और सबके सामने उसे अपमानित किया।

स्कूल प्रबंधन नहीं की कार्यवाही

जब मामले की जानकारी स्कूल प्रबंधन को दी गई तो प्रबंधन ने न तो शिकायत पर ध्यान दिया और न ही दोषी छात्रों के खिलाफ कोई कार्रवाई की। जब अमित ने स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज की मांग की तो प्रबंधन ने फुटेज देने से इनकार कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, शिकायत के आधार पर उन्होंने स्कूल अधिकारियों से जवाब मांगा है। स्कूल अधिकारियों से जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV