होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Classy Denim Shorts Pants : कैज़ुअली और पार्टियों के लिए बेस्ट है शॉर्ट्स, देखें कलेक्शन

Classy Denim Shorts Pants : ये शॉर्ट्स आपको स्टाइलिश और क्लासी लुक देने के लिए परफेक्ट हैं। यह आपको आरामदायक और आरामदायक महसूस कराता है। इनका फैब्रिक बहुत लंबे समय तक चलने वाला और टिकाऊ होता है। वे कपास से बने होते हैं। आप इन्हें कैज़ुअली और पार्टियों में भी स्टाइल कर सकती हैं। ये आपकी बोरिंग शर्ट और टी-शर्ट को स्टाइलिश बनाते हैं। आप इन्हें शर्ट, टी-शर्ट, हुड और यहां तक ​​कि जैकेट के साथ भी पहन सकते हैं और ये आपके हर लुक को पूरा करते हैं। यह आपके शरीर को मजबूत नहीं रखता है। वे आपको स्वतंत्र शारीरिक गतिविधि प्रदान करते हैं। आज आप इसे अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं।

सिंबल रिलैक्स शॉर्ट्स (Symbol Relaxed Shorts)

यह कॉटन लाइक्रा फैब्रिक से बनी शॉर्ट है। यह आपको अतिरिक्त आराम देता है। यह कैज़ुअल है और समुद्र तट के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। आपको यह अच्छी फिटिंग मिलती है। इसका फैब्रिक भी काफी मुलायम और चिकना है। आपके शरीर में तनाव पैदा नहीं करता। इसे आप अपनी कैजुअल शर्ट के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

बेस्ट रेगुलर फिट शॉर्ट्स (Best Regular Fit Shorts)

यह एक स्ट्रेची डेनिम शॉर्ट है। इसमें आपके लिए विभिन्न आकार उपलब्ध हैं। इसका लुक स्लिम फिट है। यह बस टाइट दिखता है। लेकिन इसका फैब्रिक बेहद हल्का और आरामदायक है। यह 100% पूर्व-संकुचित और गोली प्रतिरोधी कपास है। यह उच्च गुणवत्ता वाली और बहुत लचीली सामग्री है। यह आपको परफेक्ट फिट देता है।

ब्रिटिश टर्मिनल डेनिम शॉर्ट्स (British Terminal Denim Shorts)

ये शॉर्ट्स पैंट आपको अलग-अलग साइज में मिल रहे हैं। इसे ब्लीच करने की जरूरत नहीं है। यह आपको कंप्लीट लुक देता है। यह एक स्टाइलिश नी-टच बरमूडा है। यह नॉन स्ट्रेचेबल कॉटन डेनिम शॉर्ट्स है। यह रेशमी डेनिम है। इसका मटीरियल बहुत मजबूत और लंबे समय तक चलने वाला है। इसकी क्वालिटी दमदार है।

विजय देवरकोंडा से पहले इस एक्टर से हुई थी रश्मिका मंदाना की सगाई, रिश्ते में तनाव से टूटी सगाई

Live TV