Tech

16GB रैम और 5,500mAh की बैटरी के साथ धूम मचाने आ रहा, देखे स्पेसिफिकेशन

OnePlus Ace 3 : नया साल बस कुछ ही दिन दूर है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस नए साल में अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लेकर आ रही है। वनप्लस का नया स्मार्टफोन अगले हफ्ते 4 जनवरी को लॉन्च होने वाला है, जिसका नाम वनप्लस ऐस 3 है। स्मार्टफोन में रुचि रखने वाले लोगों के लिए यह खबर चर्चा का विषय है। इस फोन को वनप्लस ऐस 2 का सक्सेसर माना जा रहा है। आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं। वनप्लस ऐस 3 के भारत सहित वैश्विक बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे वनप्लस 12आर के नाम से रीब्रांड करके भारतीय बाजार में लाया जा सकता है। एक शिक्षक ने फोन के डिज़ाइन और रंग विकल्पों का खुलासा किया।

OnePlus Ace 3 Specs

स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.78 इंच का 1.5K OLED डिस्प्ले होगा, जिसके 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। फोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट से लैस किया जा सकता है। इसमें 50MP OIS मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो मॉड्यूल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का शूटर कैमरा मिल सकता है।

OnePlus Ace 3 Battery

यह डिवाइस 16GB तक LPDDR5 रैम और 256GB स्टोरेज के साथ बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 14-आधारित ColorOS कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है। कहा जाता है कि हैंडसेट में 5,500mAh की बैटरी है, जो 100W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में चार्जिंग के लिए 5जी, 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट कनेक्टिविटी हो सकती है।

OnePlus Ace 3 Price

फोन की कीमत के बारे में अभी कोई खास जानकारी नहीं है। इसके लिए यूजर्स को इंतजार करना होगा। 4 जनवरी के बाद ही पता चलेगा कि Ace 3 भारत में लॉन्च होगा या नहीं और अगर हां तो इसकी कीमत क्या होगी। अभी उपलब्ध जानकारी के आधार पर गेमिंग और मल्टीमीडिया प्रेमियों के लिए यह फोन एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!