होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Cotton Cargo Pant : ये कैज़ुअल आउटिंग के साथ-साथ स्मार्ट लुक के लिए बेस्ट कार्गो पैंट

Cotton Cargo Pant : ये पैंट हर मौसम के लिए अच्छे होते हैं, लेकिन गर्मियों में इन्हें पहनना ज्यादा आरामदायक के साथ ही यह काफी स्मार्ट लुक भी देता है। इन्हें कैज़ुअल आउटिंग के दौरान पहना जा सकता है। इसके अलावा इन्हें प्रैक्टिस दौड़ने, चलने, जिम आदि के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह सुपर सॉफ्ट कॉटन से बना आपको मनचाहा लुक देता है और आप इसमें बहुत आरामदायक महसूस करेंगे। यहां आपको इलास्टिक कमरबंद और ड्रॉस्ट्रिंग क्लोजर के साथ कार्गो पैंट मिलेंगे। आप इन्हें किसी भी कूल टी-शर्ट और शर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं।

कार्गो स्पोर्ट्स कॉटन सॉलिड कार्गो पैंट (Cargo Sports Cotton Solid Cargo Pant)

यह शुद्ध कॉटन मटीरियल बना एक बहुत ही आरामदायक और हल्का कार्गो पैंट है। यह हल्के वर्कआउट के लिए बहुत अच्छा है। इसे आप यात्रा के साथ ही घर में दैनिक उपयोग के लिए खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, इन कार्गो पैंटों में ड्रॉस्ट्रिंग क्लोजर है। इसका इलास्टिक कमरबंद इसे आपके लिए अत्यधिक संपीड़ित बनाता है। इसका मुलायम फैब्रिक आपको गर्मी के मौसम में काफी आराम दे सकता है।

रीआउटलुक रेगुलर फिट पेपर कॉटन कार्गो पैंट (ReOutlook Regular Fit Paper Cotton Cargo Pant)

इस कार्गो पैंट की फिट बहुत अच्छी है और यह आपके लिए काफी आरामदायक पैंट हो सकती है। आप इन मिड-राइज स्टाइल कार्गो पैंट्स को पहनकर बेहद स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। आप इसे किसी भी ओवरऑल टी-शर्ट और शर्ट के साथ पहन सकते हैं। यह रोजमर्रा के उपयोग के लिए एकदम सही कार्गो पैंट हो सकता है। इसका मटीरियल कॉटन है और यह सीजन के लिए अच्छा पैंट हो सकता है।

क्रेज़ी रेगुलर फ़िट कैज़ुअल कार्गो पैंट (Crazy Regular Fit Casual Cargo Pant)

यह कम कीमत में बहुत अच्छी क्वालिटी का कार्गो पैंट है। इसमें बहुत उच्च गुणवत्ता वाला इलास्टिक कमरबंदके साथ एडजस्टेबल कमरबंद के साथ आता है। आप इसका इस्तेमाल वर्कआउट के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा यह आपके लिए एक बेहतरीन कैजुअल वियर पैंट हो सकती है।  इन कार्गो पैंट्स का इस्तेमाल आप ट्रैकिंग से लेकर जिम तक हर चीज के लिए कर सकते हैं।

Live TV