होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Crazy Cargo Pant : कैज़ुअल आउटिंग पर मनचाहा लुक पाने के लिए स्टाइल करें ये कार्गो पैंट

Crazy Cargo Pant : ये हर मौसम के लिए आरामदायक होते हैं, लेकिन इन्हें गर्मियों में ज्यादा पहना जाता है और यह काफी स्मार्ट लुक भी देता है। इन्हें कैज़ुअल आउटिंग के दौरान पहना जा सकता है। इसके अलावा इन्हें प्रैक्टिस के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह दौड़ने, चलने, जिम आदि के लिए एक बढ़िया पैंट है। इन कार्गो पैंट का मटीरियल सुपर सॉफ्ट कॉटन है। यह आपको मनचाहा लुक दे सकता है और आप बहुत आरामदायक महसूस भी करेंगे। यह अच्छी फिटिंग के साथ आता है। आप इन्हें किसी भी कूल टी-शर्ट और शर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं।

कॉटन सॉलिड कार्गो पैंट (Cotton Solid Cargo Pant)

यह एक बहुत ही आरामदायक और हल्का कार्गो पैंट शुद्ध कॉटन का है। यह हल्के वर्कआउट के लिए बहुत अच्छा है। इसे आप यात्रा के दौरान भी पहन सकते हैं। इसके अलावा इन कार्गो पैंटों में ड्रॉस्ट्रिंग क्लोजर है। यह आपके लिए बहुत अच्छा बॉटम है। इसका इलास्टिक कमरबंद इसे आपके लिए अत्यधिक संपीड़ित बनाता है। इसका मुलायम फैब्रिक आपको गर्मी के मौसम में काफी आराम दे सकता है।

रेगुलर फिट कॉटन कार्गो पैंट (Regular Fit Cotton Cargo Pant)

इस कार्गो पैंट की फिट बहुत अच्छी है और यह आपके लिए काफी आरामदायक पैंट हो सकता है। आप इन मिड-राइज स्टाइल कार्गो पैंट्स को पहनकर बेहद स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। आप इसे किसी भी ओवरऑल टी-शर्ट के साथ पहन सकते हैं। यह रोजमर्रा के उपयोग के लिए एकदम सही कार्गो पैंट हो सकता है। इसका मटीरियल कॉटन है और यह सीजन के लिए अच्छा पैंट हो सकता है।

क्रेज़ी कॉटन कैज़ुअल कार्गो पैंट (Crazy Cotton Casual Cargo Pant)

यह बहुत अच्छी क्वालिटी का कार्गो पैंट है। इसमें बहुत उच्च गुणवत्ता वाला इलास्टिक कमरबंद है। यह पैंट एक एडजस्टेबल कमरबंद के साथ आता है। आप इसका इस्तेमाल वर्कआउट के लिए कर सकते हैं। यह आपके लिए एक बेहतरीन कैजुअल वियर पैंट भी हो सकता है। इन कार्गो पैंट्स का इस्तेमाल आप ट्रैकिंग से लेकर जिम तक हर चीज के लिए कर सकते हैं।

Live TV