मध्यप्रदेश

Crime News : शराबी पति ने पत्नी और बेटी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, पत्नी की मौत बेटी की हालत नाजुक

Crime News : मध्य प्रदेश के जबलपुर थाना बेलखेड़ा क्षेत्र में पति के नशे का विरोध करने वाली पत्नी को यह महंगा पड़ गया है। शराब न पीने की सलाह देने पर नाराज पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। मां पर हमला देख पिता को रोकने आई बेटी पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। फिलहाल बच्ची जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

बेलखेड़ा थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पथरिया गांव निवासी प्रह्लाद सिंह शराब का आदी था। बुधवार की रात जब प्रह्लाद शराब पीकर घर आया तो उसकी पत्नी तारा बाई ने उसे समझाने का प्रयास किया। तारा बाई ने कहा कि शराब पीना अच्छा नहीं है। बच्चे बड़े हो गए हैं। तुम हमेशा नशे में रहते हो और काम नहीं करते। पत्नी की इतनी बात सुनकर प्रह्लाद सिंह आपा खो बैठे।

नशे में धुत प्रह्लाद ने कमरे के कोने में रखी कुल्हाड़ी उठाई और अपनी पत्नी की गर्दन पर दे मारा। जैसे ही कुल्हाड़ी चलती है, वे बाई के गले से खून बहने लगते हैं। बेटी रजनी मां को बचाने आई तो प्रह्लाद सिंह ने उसकी बेटी को भी गले से वार कर घायल कर दिया।

हत्या के बाद प्रह्लाद सिंह मौके से फरार हो गया, चीख पुकार सुनकर ग्रामीण घर पहुंचे और घायल रजनी सिंह को 108 से मेडिकल कॉलेज ले गए। रजनी सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button