होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Crime News : कलयुगी बेटे ने पिता की लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Crime News : राबर्ट्सगंज के कोतवाली क्षेत्र सहिजन खुर्द में शनिवार की रात बेटे ने पिता की लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतर दिया। उसके बाद पिता की मौत हो गई तो शव को 25 मीटर घसीटकर घर में बिस्तर पर रख कमरे में ताला बंद कर मौके भाग गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में FIR दर्ज की गई है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

बेटे ने पीट-पीटकर पिता की कर दी हत्या

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पुर मामला रॉबर्ट्सगंज क्षेत्र के सहिजन खुर्द गांव का है। जहां रामराज (50) शनिवार शाम नशे की हालत में घर पहुंचा तो बेटे संतोष (25) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि संतोष ने अपने पिता के सिर पर लाठी से हमला कर दिया, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

शराब के नशे में पिता-पुत्र में हुआ विवाद-अपर पुलिस अधीक्षक

इस मामले की जानकारी पाकर अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह, सीओ राहुल पांडे, सदर कोतवाल, चौकी प्रभारी लोढ़ी, चुर्क प्रभारी समेत अन्य लोग मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। इस मामले के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की शराब के सेवन के बाद पिता-पुत्र में विवाद हुआ था। इसी दौरान सिर में गंभीर चोटे आने के कारण रामराज की मौत हो गई।

अवैध बाल गृह आंचल का संचालक अनिल मैथ्यू गिरफ्तार, लापरवाही पर 3 अधिकारी सस्पेंड

Live TV