उत्तर प्रदेश

Crime News : IIT BHU की छात्रा से दुष्कर्म करने वाले तीन अरोपी गिरफ्तार, पढ़िए पूरा मामला

Crime News : IIT BHU की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों अरोपीओं को वाराणसी पुलिस ने ब्रिज एन्क्लेव कॉलोनी के सुंदरपुर के कुणाल पांडे और आनंद उर्फ ​​अभिषेक चौहान और जिवाधिपुर बाजारदिहार के सक्षम पटेल को वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों आरोपी बीजेपी से जुड़े बताए जा रहे हैं, जिनकी तस्वीरें कई बड़े नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

क्या था पूरा मामला ?

आपको बता दें कि 1 नवंबर की रात IIT BHU के गणितीय इंजीनियरिंग विभाग की बीटेक छात्रा बुधवार आधी रात करीब डेढ़ बजे न्यू गर्ल्स हॉस्टल से टहलने के लिए निकली। वहीं परिसर के गांधी स्मृति छात्रावास चौराहे पर पहुंचने पर उसका दोस्त मिला। उसके बाद करमन वीर बाबा मंदिर के पास पीछे से बुलेट पर सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और कुछ देर बाद दोस्त को छोड़ दिय। उसके बाद तीनों युवकों ने छात्रा को निर्वस्त्र किया और किश कर सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर वीडियो बना लिया। वहीं छात्रा द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक युवक उसका गला दबाकर एक कोने में ले गए और पहले किश किए, फिर कपड़े उतारा, वीडियो बनाया और तस्वीरें लेने के बाद बलात्कार किया। उसके चीखने-चिल्लाने पर युवकों ने जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, उन युवकों ने फोन ले लिया और करीब 10-15 मिनट तक अपने पास रखा फिर छोड़ दिया। वहां से मैं किसी तरह अपनी जान बचाकर भागी।

युवकों को गिरफ्त में लेकर जाँच में जुटी पुलिस

आपको जानकरी के लिए बता दें की करीब दो महीने बाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां पुलिस की विभिन्न टीमें BHU IIT परिसर, हैदराबाद गेट से लेकर बाइपास और करौंदी मार्ग BHU मेन गेट से लेकर लंका-रबीदास गेट तक 170 से अधिक CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही थी। उधर क्राइम ब्रांच और लंका थाने की संयुक्त टीम सुसुवाही क्षेत्र निवासी एक युवक और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

OnePlus Nord 3 : 2,000 रुपये डिस्काउंट के साथ OnePlus को खरीदने का शानदार मौका

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!