होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IPL2024 में CSK तेज-तर्रार बल्लेबाज़ी से गुजरात टाइटंस को 207 रनों का लक्ष्य दिया

IPL2024 के 7वें मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है। जहां चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले बैटिंग करेगी। गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया और चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बड़ा बदलाव किया है। CSK में रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और मुस्तफिजुर रहमान खेल रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स को 62 के स्कोर पर पहला झटका

पहली पारी की शुरुआत में अजमतुल्लाह उमरजई ने पहला ओवर लेकर आए जिसके सामने चेन्नई सुपर किंग्स से ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र ओपनिंग में आए हैं। जहां शानदार बल्लेबाज़ी के साथ 62 रनों पर रचिन रवींद्र के रूप में पहला विकेट गिर गया। वहीं 9 ओवर के बाद CSK का 1 विकेट के साथ 92 का स्कोर जा जा पहुंचा।

गुजरात टाइटंस को 207 रन का टारगेट

अब 10वें ओवर में 104 के स्कोर पर अजिंक्य रहाणे के विकेट आउट होने से चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरा झटका लगा। 13वें ओवर में 127 रनों पर तीसरे विकेट में रुतुराज गायकवाड़ कैच आउट।184 के स्कोर पर चौथा झटका और शिवम दुबे अर्धशतक जड़ने के बाद पवेलियन लौटे। चेन्नई का पांचवे विकेट में समीर रिजवी आउट और रिजवी के रूप में छठवा विकेट हुआ और इस तरह से गुजरात टाइटंस को 207 रन का टारगेट दिया।

Live TV