होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Daily Wear Payal अपने पैरों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए पहने ये पायल, देखे डिज़ाइन

Daily Wear Payal : महिलाएं हो या लडकिया आज हर कोई अपने पैरों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए पायल पहनना पसंद करती हैं। एक समय था जब पायल सिर्फ शादीशुदा महिलाएं ही पहनती थीं, लेकिन अब पायल के कई डिजाइन मौजूद हैं, जिन्हें आप अपने लुक के हिसाब से स्टाइल कर सकती हैं। आजकल कई लड़कियां और महिलाएं मिडी ड्रेस, डेनिम, प्लीटेड स्कर्ट जैसे वेस्टर्न कपड़ों के साथ अपने लुक को खास बनाने के लिए पायल या पायल पहनती हैं।

चेन डिजाइन पायल (Chain Design Anklet)

Daily Wear Payal : डेली पहनने के लिए बहुत ही शानदार है ये पायल के डिज़ाइन, देखे डिज़ाइन

पायल का यह डिजाइन काफी सिंपल और स्टाइलिश है। इस पायल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे हर उम्र की महिलाएं और लड़कियां पहन सकती हैं। यह पायल महज 30 ग्राम की है यानी इसे पहनकर आप अपने रोजमर्रा के काम आसानी से कर सकेंगी।

मल्टीबीड्स सिल्वर पायल (Multibeads Silver Anklet)

Daily Wear Payal : डेली पहनने के लिए बहुत ही शानदार है ये पायल के डिज़ाइन, देखे डिज़ाइन

आपने कुछ पारंपरिक पायलों पर ऐसे रंग-बिरंगे मोती जरूर देखे होंगे। आज भी महिलाएं इस तरह की पायल पहनना पसंद करती हैं। यह पायल विशेष रूप से रोजमर्रा पहनने के लिए डिज़ाइन की गई है। इसे आप त्योहारों, शादियों जैसे खास मौकों के साथ-साथ रोजाना भी पहन सकती हैं।

चांदी की ढोल पायल (Silver Dhol Anklet)

Daily Wear Payal : डेली पहनने के लिए बहुत ही शानदार है ये पायल के डिज़ाइन, देखे डिज़ाइन

यह पायल किसी को भी पहली नजर में ही पसंद आ जाएगी। बाल्टी पर माणिक्य रत्नों की सहायता से बहुत ही सुन्दर डिज़ाइन बनाया गया है। इसमें छोटे-छोटे ड्रम बने होते हैं, जो देखने में काफी अनोखे लगते हैं। यह पायल बहुत सुंदर लग रही है और आपके किसी भी आउटफिट के साथ अच्छी लगेगी।

Latest Gold Earring Designs 2024 सोने के झुमको का बेहतरीन कलेक्शन आपको देंगे क्लासी लुक

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV