होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Denim Casual Shirt : ये डेनिम शर्ट आपको देगा कैज़ुअल आउटफिट, फंक्शन या पार्टी में मिलेगा अट्रैक्टिव लुक

Denim Casual Shirt : यहां हम जींस शर्ट का शानदार कलेक्शन लेकर आए हैं। इन्हें बनाने में सॉफ्ट क्वालिटी के डेनिम मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इस शर्ट को कैजुअली और खास मौकों पर पहना जा सकता है। किसी पार्टी और कैज़ुअल आउटफिट पाने के लिए इन्हें मैचिंग पैंट के साथ पहनें। इन्हें फिटिंग के अनुसार लिया जा सकता है। यह आपके बॉयफ्रेंड या भाई को गिफ्ट देने के लिए भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

डेनिस लिंगो सॉलिड स्लिम फ़िट कैज़ुअल शर्ट (Dennis LingoSolid Slim Fit Casual Shirt)

यह अद्भुत स्लिम फिट कैज़ुअल डेनिम शर्ट बहुत आकर्षक लगती है। इस शर्ट को पहनने से आपको स्मार्ट कैज़ुअल स्टाइल और बेहतरीन आउटफिट मिलेगा। इसमें कई साइज के विकल्प हैं जिन्हें फिटिंग के हिसाब से लिया जा सकता है।

इनकास्ट डेनिम कैज़ुअल शर्ट (Inkast Denim Casual Shirt)

यह कैज़ुअल शर्ट डेनिम फैब्रिक से बनी है और बहुत आरामदायक है। इसमें आपको कलर और साइज के अन्य विकल्प भी मिलते हैं। इसके बाद आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं या किसी पार्टी में भी जा सकते हैं। इसे सफेद रंग की जींस या ट्राउजर के साथ सबसे अच्छा पहना जा सकता है।

कून्स एवेन्यू शर्ट (Kuons Avenue Shirt)

यह बेहद आकर्षक दिखने वाली छोटी बाजू की शर्ट है। इन्हें कैज़ुअल वियर के रूप में पहना जा सकता है। यह मीडियम साइज शर्ट आपको अन्य साइज में भी मिल जाएगी। ये हर मौसम में पहनने के लिए बेहतरीन विकल्प हैं। बेहतरीन पोशाक के लिए इन्हें मैचिंग पैंट के साथ पहनें।

भीषण सड़क हादसा ; NH 19 पर ट्रक ने 20 गाड़ियों को कुचला, 3 की मौत, 9 घायल

Live TV