होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Designer Dupatta Collection : दुपट्टे के ये लेटेस्ट डिजाइन देंगे आपको आकर्षक लुक, देखें डिजाइन

Designer Dupatta Collection : महिलाओं में सजने-संवरने का शौक अक्सर देखा गया है। यही कारण है कि वह नवीनतम डिजाइनों और विभिन्न बाजारों की खोज करती नजर आती हैं। वहीं, कई महिलाएं सिंपल सूट के साथ भी हैवी वर्क वाला दुपट्टा पहनना पसंद करती हैं। लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जिन्हें लेटेस्ट फैशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती। तो चलिए आज हम आपको दुपट्टे के कुछ लेटेस्ट डिजाइन दिखाएंगे जिन्हें आप किसी भी तरह के फंक्शन के लिए ट्राई कर सकती हैं।

Ethnic Motifs Embroidered Dupatta with Gotta Patti

Designer Duppatti Collection : दुपट्टे के ये लेटेस्ट डिजाइन देंगे आपको आकर्षक लुक, देखें डिजाइन

अगर आपको सिंपल और सोबर चीजें डिजाइन करना पसंद है तो आपके लिए ये खूबसूरत गोटा पट्टी वर्क दुपट्टा  बेस्ट रहेगा। इस तरह का दुपट्टा आप किसी भी तरह के सूट के साथ पहन सकती हैं। जूलरी में हैवी इयररिंग्स ट्राई करें। साथ ही अपना मेकअप भी हल्का रखें।

Navy Blue & Silver-Toned Solid Dupatta

Designer Duppatti Collection : दुपट्टे के ये लेटेस्ट डिजाइन देंगे आपको आकर्षक लुक, देखें डिजाइन

अगर आप हैवी दुपट्टे को लाइट वेट के साथ स्टाइल करना चाहती हैं तो नेवी ब्लू मिरर वर्क दुपट्टा आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इस तरह का दुपट्टा आप किसी भी फंक्शन के लिए पहन सकती हैं। यह दुपट्टा देखने में बेहद खूबसूरत लगता है। आप चाहें तो इस तरह के दुपट्टे के साथ हैवी ईयररिंग्स या सिर्फ चोकर स्टाइल कर सकती हैं। अपने मेकअप को कम से कम रखने की कोशिश करें।

Black & Gold-Coloured Gotta Patti Dupatta

Designer Duppatti Collection : दुपट्टे के ये लेटेस्ट डिजाइन देंगे आपको आकर्षक लुक, देखें डिजाइन

अगर आप हैवी वर्क वाला कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह का दुपट्टा डिजाइन कर सकती हैं। साथ ही आप इस तरह के दुपट्टे को सिंपल सूट के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। आभूषण कम से कम रखने का प्रयास करें। इसे आपको आकर्षक लुक मिलेगा।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV