होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Designer Earrings : देखें झुमका और ड्रॉप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिजाइन

Designer Earrings : हम सभी को खूबसूरत दिखना पसंद है। इसलिए, हम हर दिन अपने लुक को अलग-अलग तरीकों से निजीकृत करना पसंद करते हैं। फैशन ट्रेंड हर दिन बदलता है और बाजार में कई नए तरह के कपड़े और एक्सेसरीज देखने को मिलती हैं। आउटफिट चुनने के बाद बारी आती है परफेक्ट एक्सेसरीज़ चुनने की। एक्सेसरीज के मामले में झुमका और ड्रॉप ईयररिंग्स स्थायी फैशन ट्रेंड में से एक हैं। इसलिए आज हम आपको झुमका और ड्रॉप इयररिंग्स के कुछ नए और लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप अलग-अलग तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं और कमाल की दिख सकती हैं।

Oxidised Silver Plated Classic Drop Earrings

Designer Earrings :  देखें झुमका और ड्रॉप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिजाइन

इस खूबसूरत ड्रॉप ईयररिंग में बैंगनी और सफेद रंग के मोती लगे हुए हैं। आप इस खूबसूरत स्टोन स्टड ड्रॉप ईयररिंग को पहनकर खुद को क्लासी और खूबसूरत लुक दे सकती हैं। इसका डिजाइन बेहद अनोखा है। इसे आप किसी पार्टी में पहन सकती हैं।

Artificial Stones Domed Shape Jhumka

Designer Earrings :  देखें झुमका और ड्रॉप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिजाइन

इस तरह के झुमका ईयररिंग्स देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं। आपको बता दें कि इस तरह के ईयररिंग्स को आप वेस्टर्न और ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ पहन सकती हैं। ये मैचिंग ईयररिंग्स आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगे।

Red & Green Silver-Plated Jhumka

Designer Earrings :  देखें झुमका और ड्रॉप इयररिंग्स के लेटेस्ट डिजाइन

रेड और ग्रीन स्टोन स्टड के साथ यह खूबसूरत ऑक्साइड झुमका इयररिंग आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी। इसमें नीचे की ओर छोटे-छोटे मोती भी लगे हुए हैं। इस ऑक्साइड झुमका इयररिंग को आप ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। इसमें बेहद खूबसूरत फ्लोरल डिजाइन है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV