होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Designer Lehenga Collection : देखें ट्रेंडी और लेटेस्ट लहंगा चोली कलेक्शन

Designer Lehenga Collection : शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में जिनके घर में शादी है वो इन दिनों खूब शॉपिंग और शादी की तैयारियां कर रहे होंगे। खासतौर पर यह दिन होने वाली दुल्हन के बाद उसकी बहनों के लिए खास होता है। वह अपनी शादी के दिन खूबसूरत दिखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। लहंगा जितना खूबसूरत होता है लड़कियां उतनी ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। अगर आपकी बहन की शादी है तो आप उसके खास दिन पर पहनने के लिए यहां दिखाए गए लहंगा चोली खरीद सकती हैं।

Pink Golden Made to Measure Lehenga Blouse With Dupatta

Designer Lehenga Collection : देखें ट्रेंडी और लेटेस्ट लहंगा चोली कलेक्शन

पिंक और गोल्डन प्रिंटेड लहंगा चोली बेहद खूबसूरत और आकर्षक लुक दे रहा है। इसके साथ आपको एक शानदार नेट दुपट्टा भी मिल रहा है। इसके साथ आपको एक शानदार ब्लाउज भी मिल रहा है। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ये आपको बेहतरीन लुक देगा।

Pink Embellished Mirror Work Made to Measure Lehenga Blouse

Designer Lehenga Collection : देखें ट्रेंडी और लेटेस्ट लहंगा चोली कलेक्शन

पिंक कलर का ये खूबसूरत लहंगा चोली आपको शानदार लुक देगी। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है। ये आपको बहुत ही शानदार लुक देगी। इस लहंगा चोली को आप सगाई में भी पहन सकती है। ये आपको बहुत ही आकर्षक और शानदार लुक देगी। इस लहंगा चोली को आप घर में पूजा के दौरान भी पहन सकती है।

Multi color Made to Measure Lehenga Blouse With Dupatta

Designer Lehenga Collection : देखें ट्रेंडी और लेटेस्ट लहंगा चोली कलेक्शन

इस मल्टीकलर ब्लाउज और प्लेन मैरून लहंगा को आप सगाई और शादी के फंक्शन में पहन सकती है। ये आपको बहुत ही शानदार और आकर्षक लुक देगी। इसे आप शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती है। इसके साथ आप ऑक्साइड या फिर गोल्ड ज्वेलरी पहन सकती है। इसके साथ आपको नेट दुपट्टा भी मिल रहा है।

जो बहन और बेटी के लिए खतरा बने थे, उनके लिए UP पुलिस खतरा बनी हुई है-CM

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV
6 गेंद में 6 छक्के लगाने वाले रविन्द्र जडेजा के टी20 रिकॉर्ड Anant Ambani और Radhika Merchant अब एक दूजे के हो गए ANANT AMBANI और RADHIKA MERCHANT के शादी में 5000 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च ICC MEN’S T20 विश्व कप में हैट्रिक लेने वाले खिलाड़ी ICC MENS T20I WORLD CUP 2024 के अब तक टॉप सिक्सर प्लेयर