होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Diamond Earrings : वेस्टर्न आउटफिट के साथ स्टाइल करें ये डिजाइनर इयररिंग्स, मिलेगा क्लासी लुक

Diamond Earrings : हर लड़की को खूबसूरत दिखना पसंद होता है, खासकर एक्ट्रेस की तरह सजना। कई लड़कियां एंटीक ज्वेलरी को एक ही लुक में स्टाइल करना भी पसंद करती हैं, तो कुछ आउटफिट के साथ महंगी एक्सेसरीज भी डिजाइन करती हैं। अक्सर ऐसा होता है कि हम कुछ ईयररिंग्स तो खरीद लेते हैं, लेकिन जब उन्हें पहनते हैं तो वो रॉयल नहीं लगते। इसलिए आप आर्टिकल में बताए गए इयररिंग डिजाइन्स ट्राई कर सकती हैं। यहां दिखाई गई हीरे की बालियां बेहद खूबसूरत और शानदार हैं। इन्हें पहनकर आप खुद को बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखा सकती हैं।

Diamond Drop Earrings

Diamond Earrings :

ड्रॉप इयररिंग्स इन दिनों काफी ट्रेंड में है और आपको भी इस बार रॉयल लुक पाने के लिए इस तरह की ज्वेलरी ट्राई करनी चाहिए। इसमें आपको डैंगल ईयररिंग्स के बहुत अच्छे और खूबसूरत डिजाइन मिलेंगे। इसे आप साड़ी, सूट या हैवी वर्क वाले लहंगे के साथ भी पहन सकती हैं। इसे आप रोजाना भी पहन सकती है।

Diamond Spiral Earrings

Diamond Earrings :
रॉयल लुक पाने के लिए हर दिन भारी-भरकम ज्वेलरी पहनना किसी को पसंद नहीं होता। ऐसे में आप डायमंड स्पाइरल ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं। इसमें आपको कई अच्छे डिजाइन मिलेंगे। जिसे आप किसी भी कपड़े के साथ पहन सकती हैं। इसे आप पार्टी वियर ऑउटफिट के साथ पहने इसे आपको और भी ज्यादा क्लासि लुक मिलेगा।

Flower Diamond Earrings

Diamond Earrings :

अगर आप वेस्टर्न लुक बनाना चाहती हैं तो डायमंड फ्लोरल ईयररिंग्स पहन सकती हैं। इस तरह के ईयररिंग्स साड़ी और सूट के साथ अलावा वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ भी बहुत अच्छे लगते हैं। इसकी खास बात यह है कि इसके साथ आपको कुछ और पहनने की जरूरत नहीं है। ये आपको बहुत ही आकर्षक लुक देगा।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV