नशे में चूर बाइक सवार ने बीच सड़क पर एक राहगीर को मारी टक्कर

Bike Accident: सड़क के किनारे चलना भी अब सुरक्षित नहीं है। यकीन न हो तो वाराणसी में हुए इस हादसे के बारे में जान लें। दरअसल सीसीटीवी फुटेज में एक अजीबोगरीब हादसा कैद हो गया। इस हादसे में एक बाइक सवार ने रास्ते में एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। 

शराब पीकर चलाना

बताया जा रहा है कि युवक शराब पीकर बाइक चला रहा था। उस समय एक व्यक्ति सड़क के किनारे टहल रहा था। नशे में धुत इस बाइकर ने इसी सड़क पर चलते हुए शख्स को टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को भी दी।

बाइक ने शख्स को मारी जोरदार टक्कर 

बाइक की टक्कर लगते ही राहगीर कूद कर जमीन पर गिर पड़ा। इसी बीच बाइक सवार भी आगे बढ़कर बाइक से गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीर को अस्पताल ले गई। नशे में गाड़ी चलाना कितना खतरनाक साबित हो सकता है, यह जानकर आप भी अच्छी तरह वाकिफ होंगे। बता दें कि बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सड़क पर सावधान रहें

दुर्घटना जांच के अधीन है। सड़क पर एक छोटी सी गलती आपकी जिंदगी बर्बाद करने के लिए काफी है। लेकिन इस मामले में बाइक सवार ने ही हादसे को न्यौता दिया। हादसे की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल रही है। लोग बाइक सवारों से खूब झूठ बोलते देखे गए हैं।

Viral Video