होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन

Earrings Design : त्योहारों का मौसम आ गया है अभी कुछ ही दिनों में नवरात्रि भी शुरू होने वाली है। और नवरात्रि का तों हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है।  हो भी क्यों न उस समय पर सजने सवरने के मौका जो मिलता है। हर लड़की की ये चाहत होती है की वो सबसे खूबसूरत और अलग दिखे ।आज हम आपको कुछ स्टाइलिश और ट्रेंडी ईयररिंग्स दिखाएंगे, जिन्हें पहनकर आप परफेक्ट एथनिक लुक पा सकती हैं।

Leaf Design Earrings


Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन

इन दिनों मार्केट में लीफ ईयररिंग्स खूब देखने को मिल रहे हैं। इस तरह की बालियों में रंग-बिरंगे फुल और पत्ती होते हैं। इस तरह के ईयररिंग्स आप एथनिक और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

Stone work Earrings


Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन

अगर आप लहंगे या साड़ी के साथ ट्रेडिशनल लुक वाले ईयररिंग्स ढूंढ रही हैं तो इस तरह के ईयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं। अगर आप इन्हें अपने कानों पर पहनेंगे तो लोग आपसे नज़रें नहीं हटाएंगे क्योंकि ये बहुत प्यारे लगते हैं। ऐसे हैवी ईयररिंग्स के साथ आप सिंपल दिखने वाले ज्वेलरी सेट को पहन सकती हैं।

Black Moon Earrings


Earrings Design : यूनिक और क्लासिक इयररिंग्स डिजाइन

आपने चांद झुमके के बारे में तो सुना और देखा होगा, लेकिन बाजार में ब्लैक चांद इयररिंग्स भी उपलब्ध हैं और ये बेहद खूबसूरत लगते हैं। इन्हें आप वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV