होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Elegant Long Coat : इस विंटर स्टाइलिश और आकर्षक लुक के लिए ट्राई करे लॉन्ग कोट

Elegant Long Coat : सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए लोग अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चिंतित रहते हैं कि वे सर्दियों में किस तरह के कपड़े पहन सकते हैं, जिससे उन्हें ठंड न लगे और वे खुद को स्टाइलिश बना सकें। हम हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि ऐसी स्थिति में किस तरह की जैकेट या स्वेटर कैरी करें। आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ अनोखे जैकेट्स और विंटर ड्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें साड़ी और एथनिक टॉप, जींस शर्ट के साथ मिक्स एंड मैच करके खुद को स्टाइलिश बनाया जा सकता है। ओवरकोट विभिन्न प्रकार के परिधानों के साथ अच्छे लगते हैं। जानिए इस विंटर कलेक्शन में किस तरह का ओवरकोट इस्तेमाल करना चाहिए।

क्रीटमो अस वीमेन ट्रेंच कोट (Creetmo Us Women’s Trench Coat)

इस ओवरकोट का रंग लाल है. किसी भी तरह के कपड़े के साथ पहना जा सकता है। साड़ी के साथ भी पेयर किया जा सकता है। इस ओवरकोट को आप रोजमर्रा की जिंदगी से लेकर पार्टी ऑफिस तक में इस्तेमाल कर सकती हैं। इसमें दो साइड पॉकेट भी हैं। स्लिम फिट लुक देने के लिए यह मैचिंग रंगों की बेल्ट के साथ आता है। कई रंगों में उपलब्ध है।

चार्टो वीमेन एलिगेंट कोट (Charto Women’s Elegant Coat)

इस तरह का लॉन्ग कोट आप सर्दियों में पहन सकती हैं। यह कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता। इसे आप हर तरह के आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश लुक देता है। इसके साथ जूते या बूट भी पहने जा सकते हैं। यह लॉन्ग कोट मैक्सी लेंथ है, जिसे हॉलीवुड लुक देने के लिए पहना जाता है। इसमें ठंड भी नहीं लगती क्योंकि इसमें अच्छे ऊन का इस्तेमाल होता है।

होंनेट वीमेन स्टाइलिश लॉन्ग कोट (Honnett Women’s Stylish Long Coat)

प्लेन ओवरकोट के साथ-साथ चेक डिजाइन वाले ओवरकोट भी काफी लोकप्रिय हैं। इस तरह के ओवरकोट को आप हर तरह के कपड़ों के साथ पहन सकती हैं। यह आपको बेहद आकर्षक लुक देता है। इस ओवर कोट में आपको कई कलर ऑप्शन और साइज ऑप्शन मिलेंगे।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV