होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Embroidered Blouse Design : साड़ी और लहंगा दोनों के साथ खूबसूरत लगेंगे ये ब्लाउज, देखें डिजाइन

Embroidered Blouse Design : चाहे साड़ी हो या लहंगा, एक चीज हमेशा अलग दिखती है- ब्लाउज। हम सभी दूसरों से अलग दिखने के लिए ऑनलाइन नए ट्रेंड और नवीनतम ब्लाउज़ डिज़ाइन की तलाश करते हैं। जैसे ही हम इंटरनेट पर साड़ी ब्लाउज़ डिज़ाइन खोजते हैं, हम विभिन्न गर्दन शैलियों, पैटर्न और सामग्रियों के साथ विभिन्न प्रकार के ब्लाउज़ डिज़ाइनों से भर जाते हैं। हालाँकि, अपनी साड़ी के लिए सही ब्लाउज़ डिज़ाइन ढूंढना और सिलना काफी कठिन काम हो सकता है।

जबकि पिछले कुछ वर्षों में साड़ी ब्लाउज़ का चलन बदल गया है, एक शैली जो समय की कसौटी पर खरी उतरी है वह है कढ़ाई वाला ब्लाउज़ डिज़ाइन। हाल के वर्षों में, विशेष अवसरों के लिए कढ़ाई वाले ब्लाउज़ डिज़ाइन महिलाओं के लिए तेजी से लोकप्रिय विकल्प बन गए हैं। साड़ी पर किया गया बारीक काम और तात्कालिक आकर्षण किसी भी महिला को कढ़ाई वाले ब्लाउज से प्यार करने पर मजबूर कर देता है। आज के इस आर्टिकल हम आपको ऐसे ही खूबसूरत डिजाईन वाले कुछ कढ़ाई वाले ब्लाउज दिखाने जा रहे है जिन्हें आप साड़ी और लहंगा दोनों के साथ पहन सकती है।

Organza Embroidered Blouse

Embroidered Blouse Design

इस खूबसूरत गुलाबी ब्लाउज पर बेहद खूबसूरत फूलों की कढ़ाई की गई है। इस ब्लाउज को आप लहंगा और साड़ी दोनों के साथ पहन सकती हैं। ऐसे डिजाइन वाले ब्लाउज आपको ऑनलाइन आसानी से मिल जाएंगे। अगर आपको इसका डिजाइन पसंद है, तो आप खुद इस तरह के डिजाइन वाला ब्लाउज डिजाइन कर सकती हैं।

Black Embroidered Blouse

Embroidered Blouse Design

काले रंग का यह स्लीवलेस ब्लाउज बेहद खूबसूरत है। यह फ्लोरल कढ़ाई से जड़ा हुआ है। ये बेहद खूबसूरत और आकर्षक है. इस तरह के डिजाइन वाले पार्टी वियर साड़ियों के साथ या साड़ियों के साथ आकर्षक लगते हैं। इस ब्लाउज को आप साड़ी और लहंगा दोनों के साथ पहन सकती हैं। यह स्लीवलेस ब्लाउज बेहद खूबसूरत है। इसमें फूलों और पत्तियों का काम बेहद आकर्षक है।

Red Embroidered Blouse

Embroidered Blouse Design

लाल रंग का यह कढ़ाई वाला ब्लाउज बेहद खूबसूरत है। इस ब्लाउज को आप लाल साड़ी के अलावा ब्लैक और व्हाइट कलर की साड़ी के साथ भी पहन सकती हैं। यह साड़ी बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। इस लाल ब्लाउज को आप किसी शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। डायमंड ज्वैलरी के साथ यह ब्लाउज बेहद खूबसूरत लुक देगा। इस वी नेकलाइन ब्लाउज को आप खुद डिजाइन कर सकती हैं। आपको बस इस तरह की कढ़ाई वाला लाल कपड़ा लेना होगा।

Navy Blue Organza Embroidered Blouse

Embroidered Blouse Design

वी नेकलाइन वाला यह खूबसूरत नेवी ब्लू रंग का स्लीवलेस ब्लाउज स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देता है। आप इस ब्लाउज को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। इस ब्लाउज की खास बात यह है कि इसे आप साड़ी और लहंगा दोनों के साथ पहन सकती हैं। इस तरह के डिजाइन वाला ब्लाउज हर तरह की साड़ियों के साथ खूबसूरत लगता है। अगर आपकी उम्र 25 से 35 साल के बीच है तो इस तरह के डिजाइन वाले ब्लाउज आप पर बहुत खूबसूरत लगेंगे।

Citrus Embroidered Blouse

Embroidered Blouse Design

यह लाइम येलो रंग का ब्लाउज बेहद खूबसूरत है। इस वी नेकलाइन ब्लाउज को आप मैचिंग कलर की साड़ी के साथ पहन सकती हैं। इसे आप रेड कलर की साड़ी के साथ भी पहन सकती हैं। यह आपको आकर्षक लुक देगा। इस ब्लाउज की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है इस पर की गई कढ़ाई। इस ब्लाउज को आप किसी पार्टी में पहन सकती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV