होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Embroidered Gown Design : शादी या पार्टी फंक्शन में पहननें के लिए बेस्ट गाउन डिजाइन

Embroidered Gown Design : इंडोवेस्टर्न वियर शादी और पार्टी दोनों में ही शानदार लुक देता है। यही कारण है कि आजकल आप कुछ महिलाओं को सगाई से लेकर शादी और हर पार्टी में शानदार गाउन पहने हुए देख सकते हैं। महिलाओं के बीच गाउन की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए आज हम आपके लिए पार्टी वियर गाउन के बेहतरीन और लेटेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं। अब इन आकर्षक गाउन को किस खास मौके पर पहनना है, इसकी जिम्मेदारी हम आप पर छोड़ते हैं।

Teal Blue Embroidered Cape Sleeved Georgette Gown

Embroidered Gown Design

चैती नीली कढ़ाई वाला केप स्लीव जॉर्जेट गाउन बहुत स्टाइलिश और आधुनिक दिखता है। धागे, सेक्विन कढ़ाई के साथ इस रेडीमेड चैती नीले जॉर्जेट प्लीटेड स्टाइल गाउन को पहनकर अपने ग्लैमर और स्टाइल को बढ़ाएं। गाउन में केप स्टाइल स्लीव्स और फ्लेयर्ड पैटर्न है। गाउन की अधिकतम लंबाई 58 इंच है। आप इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

Teal Green Embroidered Flared Gown & Dupatta

Embroidered Gown Design

धागे, सेक्विन कढ़ाई के साथ इस रेडीमेड चैती हरे जॉर्जेट प्लीटेड स्टाइल गाउन को पहनकर अपने अनूठे फैशन सेंस का प्रदर्शन करें। गाउन में फ्लेयर्ड स्टाइल और ऑफ शोल्डर पैटर्न है। मैचिंग रंग के जॉर्जेट दुपट्टे के साथ पेयर किया गया। इस गाउन की नेकलाइन भी बेहद शानदार है। आप इसे बाजार से भी खरीद सकते हैं।

Green Readymade Embroidered Gown & Dupatta

Embroidered Gown Design

धागे, सेक्विन कढ़ाई वाले इस रेडीमेड मिंट ग्रीन रंग के जॉर्जेट गाउन को पहनकर एक स्टेटमेंट बनाने के लिए तैयार हो जाइए। गाउन में फ्लेयर्ड स्टाइल है। मैचिंग रंग के जॉर्जेट दुपट्टे के साथ पेयर किया गया। खास लुक पाने के लिए आप इसे स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ अगर आप हाई हील्स पहनेंगी तो आपको आकर्षक लुक मिलेगा।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV