होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Embroidered Gown : जब पहनेंगी ऐसे खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी गाउन तो लगेंगी हुर परी

Embroidered Gown For Wedding : अगर आप किसी फंक्शन में सॉफ्ट लुक कैरी करना चाहती हैं तो आप हैंड एम्ब्रॉयडरी गाउन पहन सकती हैं। फुल स्लीव गाउन में हल्का मेकअप और खुले बाल अच्छे लगते हैं। किसी खास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तैयार होने पर महिलाएं गाउन पहनना पसंद करती हैं। यह एक ऐसा आउटफिट है जो किसी भी फंक्शन में अच्छा लगता है। वैसे तो आप अलग-अलग स्टाइल के गाउन पहन सकती हैं। लेकिन अगर आप अपने लुक को अलग और खास बनाना चाहती हैं तो कढ़ाई वाला गाउन पहन सकती हैं। तो चलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको कढ़ाई वाले गाउन के कुछ लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपको जरूर पसंद आएंगे।

Purple Sequins Embroidered Shimmer Organza Gown

Embroidered Gown : जब पहनेंगी ऐसे खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी गाउन में लगेंगी हुर परी

अगर आपकी सगाई होने वाली है या आपके परिवार में किसी की शादी होने वाली है तो आप उस फंक्शन में इस तरह के खूबसूरत डिजाइन वाले गाउन पहन सकती हैं। यह इतना अद्भुत है कि यह आपको एक अलग ही लुक देगा। इससे आपको भारी भरकम ज्वेलरी पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस गाउन को आप ऑनलाइन से खरीद सकती हैं। यह आरामदायक भी है।

Pale Mauve Sequins Embroidered Net Gown

Embroidered Gown : जब पहनेंगी ऐसे खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी गाउन में लगेंगी हुर परी

कोल्ड शोल्डर वाला यह खूबसूरत फूलों की कढ़ाई वाला नेट गाउन बिल्कुल शानदार है। इसमें गुलाबी, नीले और नीले धागों से फूलों की कढ़ाई की गई है। इस नेट गाउन को आप ऑनलाइन से खरीद सकती हैं। यह गाउन इतना खूबसूरत है कि इसे पहनने के बाद आपको भी गॉर्जियस लुक मिलेगा। ये बेहद खूबसूरत और अद्भुत है। इस गाउन को हर उम्र की महिलाएं पहन सकती हैं।

Light Purple Sequins Embroidered Net Gown

Embroidered Gown : जब पहनेंगी ऐसे खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी गाउन में लगेंगी हुर परी

पर्पल कलर का ये सीक्विन वर्क गाउन बेहद खूबसूरत और स्टनिंग है। हम दावे के साथ कह सकते हैं कि जब आप इस गाउन को पहनेंगी तो किसी परी से कम नहीं लगेंगी। एक चीज जो इस गाउन को और भी खास बना रही है वो है इसका रंग। इसका पर्पल कलर इसे सबसे अनोखा लुक दे रहा है। इसमें स्टोन भी जड़े हुए हैं। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Off-White Embroidered Net Gown

Embroidered Gown : जब पहनेंगी ऐसे खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी गाउन में लगेंगी हुर परी

ऑफ-व्हाइट रंग का यह गाउन इतना खूबसूरत है कि कोई भी इससे नजर नहीं हटा पाएगा। इस फ्लोरल नेट गाउन को पहनने के बाद किसी भी महिला की खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। यह इतनी खूबसूरत है कि इसे पहनने के बाद आप बिल्कुल परी जैसी लगेंगी। इस गाउन पर सिल्वर कढ़ाई की गई है। यह गाउन न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि आरामदायक भी है।

Dusty Peach Sequins Embroidered Net Gown

Embroidered Gown : जब पहनेंगी ऐसे खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी गाउन में लगेंगी हुर परी

डस्टी पीच रंग का स्लिम फिट गाउन बेहद शानदार है। इसमें आपको लॉन्ग स्लीव और वी नेकलाइन देखने को मिलेगी। आप इस गाउन को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। इसमें बेहद खूबसूरत फूलों की कढ़ाई की गई है। इस गाउन को पहनने के बाद आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। अगर आपकी सगाई होने वाली है तो आप इस गाउन को अपनी सगाई में पहन सकती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV