Tech

कमाल के फीचर्स के साथ स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर से लैस यह फोन जल्द मचाएगी धमाल

Realme 12 Pro Series : Realme कल शाम 7:30 बजे भारत में एक घोषणा करने की तैयारी कर रहा है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक उम्मीद है कि ब्रांड देश में Realme 12 Pro सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का खुलासा करेगा। Realme की आगामी लाइनअप में Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ पहले ही BIS सर्टिफिकेशन के साथ सामने आ चुके हैं। अब टिपस्टर इशान अग्रवाल द्वारा साझा किए गए एक नए लीक से Realme 12 Pro सीरीज़ के बारे में जानकारी सामने आई है।

Adani Group : अडानी-हिंडनबर्ग मामले में SC का फैसला, ख़ुशी से झूमे गौतम अडानी

Realme 12 Pro+ स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह चिपसेट Redmi Note 13 Pro में दिया गया है जो 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होने वाला है। Realme 12 सीरीज़ में तीन सेंसर वाला एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल होगा। Pro+ 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64MP ओमनीविज़न OV64B पेरिस्कोप टेलीफोटो यूनिट के साथ आएगा। वहीं दूसरी ओर Pro पर 32MP सोनी IMX709 टेलीफोटो में उपलब्ध है। यह मॉडल Snapdragon 7 Gen 3 SoC से लैस होगा।

बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत, 27 घायल

Realme 12 Pro सीरीज़ भारत में इस महीने के अंत में या फरवरी में लॉन्च होने की संभावना है। Realme 12 Pro सीरीज़ अभी चीन में लॉन्च नहीं हुई है। वहीं पिछले नवंबर में ब्रांड ने पुष्टि की थी कि उसकी आगामी नोकिया श्रृंखला में पेरिस्कोप ज़ूम लेंस की सुविधा होगी। रियलमी इंडिया ने हाल ही में पेरिस्कोप कैमरा और कुछ फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाइन-अप को टीज़ किया है।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!