होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Fancy Blouse Design : समर के लिए बेस्ट फैंसी ब्लाउज डिजाइन

Fancy Blouse Design : साड़ी का क्रेज हमेशा फैशन ट्रेंड में रहता है। गर्मी हो या सर्दी महिलाएं इसे आसानी से पहन सकती हैं। लेकिन ब्लाउज का फैशन ट्रेंड हमेशा बदलता रहता है क्योंकि ब्लाउज किसी भी साड़ी को खूबसूरत लुक देने में अहम भूमिका निभाते हैं और ब्लाउज सादी साड़ी में भी खूबसूरती बढ़ा देते हैं। हालाँकि, कई महिलाएं गर्मियों के लिए हल्के और आरामदायक होने के लिए साड़ी के साथ कूल ब्लाउज़ डिज़ाइन पसंद करती हैं। आज के कलेक्शन में हम आपको कुछ कूल लुक वाले ब्लाउज डिजाइन दिखाने जा रहे हैं जो आपको जरूर पसंद आएंगे।

Embellished Scoop Neck Sequinned Saree Blouse

Fancy Blouse Design : समर के लिए बेस्ट फैंसी ब्लाउज डिजाइन

आप अपनी साड़ी के हिसाब से भी ब्लाउज का डिजाइन चुन सकती हैं और किसी बुटीक से सिलवा सकती हैं। ब्लाउज सिलने के लिए आप साड़ी के साथ मल्टी फैब्रिक का चयन कर सकती हैं या फिर बाजार से प्लेन फैब्रिक का ब्लाउज खरीद सकती हैं।

Women Black Solid Velvet Backless Blouse

Fancy Blouse Design : समर के लिए बेस्ट फैंसी ब्लाउज डिजाइन

अगर आप थोड़ी ट्रेंडी टाइप हैं और साड़ी में थोड़ा और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो बैकलेस ब्लाउज पहनना आपके लिए एक बेहतरीन आइडिया है। आप साड़ी के साथ पहनने के लिए बैकलेस ब्लाउज़ डिज़ाइन बनवा सकती हैं।

Georgette Embellished Sleeveless Blouse 

Fancy Blouse Design : समर के लिए बेस्ट फैंसी ब्लाउज डिजाइन

वी-नेकलाइन ब्लाउज़ को साड़ी के साथ पेयर किया जा सकता है क्योंकि आजकल ऐसे वी-नेकलाइन ब्लाउज़ पहनने का चलन बढ़ गया है। अब ज्यादातर महिलाएं साड़ी के साथ वी नेकलाइन ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं क्योंकि वी नेकलाइन ब्लाउज न सिर्फ आपको क्लासी लुक देता है बल्कि आपकी साड़ी को एक अलग लुक भी देता है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV