होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Fancy Blouse Design : ये फेंसी ब्लाउज के लेटेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे ट्रेडीशनल और मॉडर्न लुक

Fancy Blouse Design
---Advertisement---

Fancy Blouse Design : फैंसी साड़ियों का लुक तब और मजबूत हो जाता है, जब आप उनके साथ यूनिक स्टाइल का ब्लाउज पहनती हैं। अब सवाल यह है कि आपको एक अच्छा और अनोखा ब्लाउज़ डिज़ाइन कहाँ से मिल सकता है? अन्य महिलाओं के लिए यह सवाल एक चिंता का विषय हो सकता है, लेकिन टेनबस के पाठक जानते हैं कि उन्हें अद्वितीय डिजाइन देखने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। उन्हें आसानी से कई अद्भुत और आकर्षक ब्लाउज़ डिज़ाइन मिल जाएंगे। तो आइए एक नजर डालते हैं कुछ खास ब्लाउज डिजाइन पर जो आपके फैंसी साड़ी लुक में चार चांद लगा देंगे।

High Neck Blouse

आपने बनारसी साड़ियों के साथ ट्रेडिशनल लुक वाले ब्लाउज तो कई बार पहने होंगे लेकिन इस स्टाइलिश शिमर हाई नेक ब्लाउज को ट्राई करें। यह पारंपरिक साड़ी और आधुनिक दिखने वाला ब्लाउज आपके गेटअप में चार चांद लगा देगा।

Green Velvet Blouse

वेलवेट ब्लाउज किसी भी साड़ी को रॉयल लुक देने का काम करता है। अगर आप फ्लोरल स्लीव्स वाला वेलवेट ब्लाउज़ बनाती हैं तो आप इस ब्लाउज़ को अपनी सिंपल से लेकर हैवी वर्क वाली साड़ियों के साथ पहन सकती हैं।

Floral Full Sleeves Blouse

फ्लोरल प्रिंटेड फैब्रिक को आप मॉडर्न टच के साथ स्टाइल भी कर सकती हैं। आपको बस इतना करना है कि एक रंग में एक पुष्प मुद्रित कपड़ा ढूंढें जो आपकी साड़ी से मेल खाता हो और इसे इस तरह एक आश्चर्यजनक डिजाइन में बना दे।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

नौशाबा अंजुम

मैं नौशाबा अंजुम एक डिजिटल कंटेन्ट क्रीऐटर हूं। मैं पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट और फैशन पर रिपोर्ट/लेख लिख रही हूं। फ्री टाइम में मुझे फिल्म देखना म्यूजिक सुनना और खाना बनना बेहद पसंद है। मैं अपनी स्टोरीज urjanchaltiger.com के जरिए आप तक सटीक जानकारियां दे कर आपको गलेमर्स की दुनियां से रु ब रु कराती रहती हूँ।

---Advertisement---
Live TV