होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Fit Jeans For Mens : ऑफिस या किसी फंक्शन पार्टी में जाने के लिए बेस्ट है ये जींस, देखें कलेक्शन

Fit Jeans For Mens : इस साल के सीज़न की समाप्ति सेल में जींस पर भारी छूट दी जा रही है। जिसे आप किसी भी शर्ट के ऊपर पेयर करके स्मार्ट लुक पा सकते हैं और नए साल के मौके पर आप इस जींस को पार्टी में पहन सकते हैं। इस जींस का फैब्रिक काफी आरामदायक है, जो आपको पूरे दिन आरामदायक एहसास देगा। इन जींस पर आपको 37% से लेकर 70% तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है, जिसे आप बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे।

 

स्लिम फिट स्ट्रेच जींस (Slim Fit Stretch Jeans)

इस जींस को काफी पसंद किया जाता है। यह कॉलेज जाने वाले लड़कों के लिए भी बहुत अच्छा साबित होगा। इस सीजनल सेल में 69% डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। ये जींस आपको कैशबैक ऑफर, बैंक ऑफर और पार्टनर ऑफर भी दे रही है। अगर आपको जींस में कोई खराबी दिखती है तो आप उसे 10 दिन के अंदर वापस करके बदल सकते हैं।

फैशन स्ट्रेचेबल जींस (Fashion Stretchable Jeans)

ये जींस वॉश पैटर्न में आती है, जो देखने में बहुत अच्छी लगती है। इन जींस को फैशन सेल वाले भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं ये जींस अलग-अलग कलर के साथ अलग-अलग साइज़ ऑप्शन में उपलब्ध हैं। यह कॉटन ब्लेंड फैब्रिक से बनी ये जींस आपकी त्वचा को मुलायम स्पर्श देने के लिए भी जानी जाती है।

स्लिम फिट जींस (Slim Fit Jeans)

अगर आप आने वाली सर्दी और नए साल में पार्टी या आउटिंग पर जा रहे हैं तो आपके लिए अच्छी जींस पहनना बहुत जरूरी है। इसलिए Sale से स्लिम फिट जींस का विकल्प लेकर आए हैं, जिसे मासिक किस्त पर भी खरीदा जा सकता है। आप इन जींस को अलग-अलग रंगों के साथ फिटिंग में खरीद सकते हैं।

Live TV