होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Fit T-Shirt For Mens : इन टी-शर्ट से नरम और आरामदायक के साथ-साथ मिलेगा डैशिंग लुक

Fit T-Shirt For Mens : यह अच्छे कॉम्बिनेशन का टी-शर्ट कैज़ुअल लुक और दोस्तों के साथ बाहर जाना हो या किसी पार्टी में जाना हो, सबसे अलग लुक देता है। ये टी-शर्ट उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े से बने हैं, जो बहुत नरम और आरामदायक हैं। इसमें दिया गया स्ट्राइप्ड पैटर्न इन टी-शर्ट्स को और भी आकर्षक बनाता है। इस टी-शर्ट की गर्दन और कॉलर गोल है। यह टी-शर्ट जींस, ट्राउजर और शॉर्ट्स के साथ आपके लुक को कंप्लीट करेगी।

आधी आस्तीन वाली रेगुलर फिट टी-शर्ट (Half Sleeve Regular Fit T-Shirt)

यह त्वचा के अनुकूल सूती सामग्री से बनी टी-शर्ट आधी आस्तीन के साथ गोल गर्दन है। यह टी-शर्ट पहनने में बेहद मुलायम और आरामदायक है, जिसे आप गर्मी के मौसम में पहन सकते हैं। आप इस टी-शर्ट को व्हाइट जींस के साथ पहनकर डैशिंग लुक पा सकती हैं। इसे पहनने से आपकी पर्सनैलिटी को गजब का स्टाइल मिलेगा।

गोल गला आधी आस्तीन वाली टी-शर्ट (Round Neck Half Sleeve T-Shirt)

यह टॉप ब्रांड की टी-शर्ट रिब्ड राउंड नेक के साथ आती है। इसमें रंगीन धारीदार पैटर्न है। यह रेगुलर फिट टी-शर्ट कॉटन रिच फैब्रिक से बनी है, जो पहनने पर बेहद आराम देगी। यह टी-शर्ट कई कलर ऑप्शन के साथ हाफ स्लीव्स में उपलब्ध है। इस टी शर्ट को जींस, ट्राउजर, शॉर्ट्स के साथ पार्टी या कैजुअल मौकों पर पहना जा सकता है।

स्ट्राइप रेगुलर फिट टी-शर्ट (Striped Regular Fit T-Shirt)

अगर आप कॉलर वाली टी-शर्ट पहनना पसंद करते हैं, तो आप यह टी-शर्ट चुन सकते हैं। इस टी-शर्ट में बटन लगे हुए हैं। इसमें दिया गया मटीरियल कॉटन फैब्रिक से बना है। इसमें सामने की तरफ एक पॉकेट होगी। यह टी-शर्ट बहुत अच्छी फिट होगी। इस टी-शर्ट को रेगुलर पहनने से आपको क्लासी लुक मिलेगा।

Live TV