होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सिंगरौली : कलेक्टर व एसपी के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च, देखिए वीडियो

आज लोकसभा चुनाव 2024 को दृष्टीगत रखते हुये सिंगरौली कलेक्टर श्री चन्द्रशेखर शुक्ला व पुलिस अधीक्षक, श्रीमती निवेदिता गुप्ता के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च। आम जनता से प्रशासन एवं पुलिस का सहयोग कर शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु की अपील।

देखिए वीडियो

पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता गुप्ता ने लोकसभा निर्वाचन 2024 को दृष्टीगत रखते हुये जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक आयोजित। लोकसभा निर्वाचन संबंधी दियेे आवश्यक निर्देश ।

Singrauli Latest Newsपुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता गुप्ता की सड़क दुर्घटनाओं को रोकने हेतु पहल। जिले के मुख्य मार्गों, बिजली के पोल, डिवाईडर, स्टापर, पेड़ आदि स्थानों पर लगाये गये रेडियम टेप। थाना क्षेत्र की सीमा प्रारंभ होने एवं सीमा समाप्त होने के स्थानों पर लगाए गए बोर्ड।

Singrauli Latest Newsसिंगरौली पुलिस द्वारा समस्त थाना/चौकी क्षेत्रो में फ्लैग मार्च व एरिया डोमिनेशन, वाहन चेकिंग की कार्यवाही। समस्त थाना क्षेत्रो में सघन वाहन चेकिंग की कार्यवाही। सड़क, चौक-चौराहा एवं संवेदनशील क्षेत्रो पर कडी निगरानी।

Singrauli Latest News

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV