होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

तहलका मचा देगा Samsung का किफायती Foldable Smartphone, कम दाम में दमदार काम

आने वाला है Samsung का किफायती Foldable Smartphone, कम दाम में दमदार काम। दरअसल,दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता Samsung एक किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) पर काम कर रहा है, जिसे Galaxy Z Fold 6 के साथ लॉन्च किए जाने की खबर है।  एक नई रिपोर्ट में के अनुसार किफायती (Foldable Smartphone) फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy A-सीरीज़ के तहत लॉन्च होगा।

WinFuture की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग के निर्यात डेटा से पता चलता है कि कंप नी ने पहले ही एक नए फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) के लिए घटकों का निर्माण शुरू कर दिया है, जिसके Galaxy Z Fold 6 श्रृंखला के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट के अनुसार, “Q6” और “B6” नाम के दो फोल्डेबल स्मार्टफोन (Foldable Smartphone) के आगामी Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

हालाँकि, “Q6A” टैग के साथ एक नया मॉडल सैमसंग के दक्षिण पूर्व एशियाई आपूर्तिकर्ताओं के डेटाबेस पर दिखाई दिया है जो अन्य दो मॉडलों के लिए घटकों का उत्पादन कर रहे हैं। यह कथित तौर पर एक संकेत है कि सैमसंग ने एक किफायती गैलेक्सी फोल्ड डिवाइस का उत्पादन शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि डिवाइस के आंतरिक कोड नाम में “ए” शब्द इंगित करता है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 के अधिक किफायती संस्करण को सैमसंग की गैलेक्सी ए-सीरीज़ में शामिल किया जा सकता है।

पिछले महीने, दक्षिण कोरिया के द एलेक ने बताया कि सैमसंग फोल्डेबल बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 का अधिक किफायती संस्करण पेश करने पर विचार कर रहा है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी Xiaomi, HONOR और OPPO जैसे चीनी ब्रांडों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने फोल्डेबल डिवाइस की मोटाई कम करने का लक्ष्य लेकर चल रही है, जो चीनी बाजार में सस्ते फोल्डेबल ऑफर करते हैं।

टेक न्यूज को पढ़ने के लिए क्लिक कीजिए TECH NEWS

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV