होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

किसके लिए और क्यों होगी RCB और KKR के बीच इतनी कड़ी टक्कर?

RCB vs KKR IPL2024 : IPL में आज RCB और KKR के बीच बड़ा मुकाबला खेला जाएगा। आज इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला RCB के घर यानी बेंगलुरु में खेला जाएगा। एक तरफ फाफ डु प्लेसिस की टीम तो दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर की टीम होगी। आज देखना होगा की दोनों कप्तान किन खिलाड़ियों को मैदान में उतारेंगी और वो कौन से खिलाड़ी होंगे जिन्हें कप्तान इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल करेंगे।

किसके लिए आज RCB और KKR के बीच होगा मुकाबला ?

IPL के मैच में ये दोनों टीमें बराबरी पर हैं यानी दोनों के पास दो-दो अंक हैं। लेकिन KKR ने सिर्फ एक मैच खेलकर दो अंक हासिल की है। जबकि RCB ने दो मैच खेले, एक में जीत और एक में हार, जिसके बाद टीम के पास दो अंक हैं। वहीं KKR का नेट रन रेट 0.200 और RCB का नेट रन रेट माइनस 0.180 है। आज दो अंकों की जंग और नेट रन रेट बढ़ाने पर फोकस करने का मुकाबला होने वाला है।

इम्पैक्ट प्लेयर्स की क्या होगी रणनीति ?

वहीं इम्पैक्ट प्लेयर्स की बात करें तो अगर रॉयल चैंलजर्स बेंगलुरु पहले बल्लेबाजी करने आती है तो महिपाल लोमरोर और यश दयाल को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर लाया जा सकता है। जहां कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करती है तो रमनदीप सिंह और सुयश शर्मा को इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में लाया जा सकता है।

Live TV