होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Trans Woman : प्यार में पागल दोस्त अब लड़की बनने को तैयार

मध्य प्रदेश से एक ट्रांसजेंडर का मामला सामने आया है जहां जन्म से ही एक युवक पुरुष था जो एक युवक के कहने से अपना लिंग-परिवर्तन (Transgender Changes) करने का निर्णय ले लिया। आपको बता दें की भोपाल में एक दोस्त, दोस्त के कहने पर बीई का छात्र लड़की बनने के लिए तैयार हो गया और उसके बाद फीमेल हार्मोंस की दवाएं (Hormonal Therapy) ले रहा है।

यह भी पढ़े : Good News : Kerala Trans Couple के घर गूंजी किलकारी,लड़की से लड़का बने ट्रांसजेंडर ने दिया बच्चे को जन्म !

उसका दोस्त उसे अपनी पूर्व जन्म की गर्लफ्रेंड मानता है, ये दोनों दोस्त एक ही उम्र के हैं। इस मामले से लड़के के घर में बवाल मचा हुआ है, उस लड़के को परिवार ने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो बेअशर साबित हुई। उसके बाद लड़के को परिवार सामाजिक संस्था से मदद लेकर उसे समझाने की कोशिश कर रहा है।

प्यार में पागल लड़का 8 बार से ज्यादा हार्मोन थेरेपी ले चुका है

यह मामला उस वक्त सामने आया जब एक परिवार अपने लड़के से परेशान होकर पारिवारिक रिश्तों पर काम करने वाली भाई संस्था के पास पहुंचा और भाई संस्था को परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनका लड़का अपने दोस्त के प्यार में अंधा हो गया है। वह लड़के से लड़की बनने जा रहा है। उसे लगता है कि वह अपने दोस्त की पिछले जन्म की गर्लफ्रेंड है। इसलिए उसके दोस्त ने उसे फीमेल हार्मोंस की दवा लेने को कहा और वह इतने में 8 से ज्यादा बार लिंग परिवर्तन की दवा हार्मोनल थैरेपी ले चुका है।

यह भी पढ़े : दिव्यांगजनों का सहारा बनेगा रोबोटिक आर्म, दुर्घटनाओं पर साबित होगा वरदान

लड़के के दोस्त ने परिवार को किया हैरान

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़के को फीमेल हार्मोंस की दवा लेने के बाद उसके व्यवहार में परिवर्तन आने लगा। जिसे देख परिजनों के तो होश ही उड़ गए। उसके बाद परिजनों के सामने यह बात निकलकर आई की लड़के ने यह कदम दोस्त के कहने पर उठाया है इस बारे में परिजनों ने उसके दोस्त से भी बात की तो बेटे के दोस्त ने परिवार को साफ-साफ कह दिया कि वह उसकी पिछले जन्म की प्रेमिका है, उसे पाने के लिए वह कुछ भी करेगा। इससे मामला सुलझने के बजाए और उलझ गया।

यह भी पढ़े : MP Budget 2023 : बहना को हर माह 1000 रु और भांजीओ को स्कूटी, पढिए बजट की सारी बातें

घर की सफाई के दौरान बहन ने खोला ये राज

भाई संस्था द्वारा बताया गया है की प्यार में पागल लड़के के परिजनों को दोस्त ने बताया कि वह उनके बेटे की हार्मोंस थैरेपी पर 80 हजार रुपये खर्च कर चुका है। इतना सब जानने के बाद अब पिता बेटे के दोस्त और उसके परिजन के खिलाफ केस दर्ज कराना चाहते हैं। इसके लिए पिता ने जिला कोर्ट में गुहार लगाने की तैयारी भी बना ली है।

यह भी पढ़े : Ladli Bahana Yojana : लाड़ली बहना योजना 5 मार्च से होगा शुरू, कैसे करें आवेदन

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में बताया जा रहा है कि लड़की बन रहे लड़के की उम्र 19 साल है, जिसकी चार बहनें भी हैं और वह बीई फर्स्ट सेमेस्टर का छात्र है। उसके परिवार को उसकी इस हरकत का पता तब चला जब एक दिन उसकी बहन उसके कमरे की सफाई कर रही थी और उसके हाथ फीमेल हार्मोन्स की गोलियां लगी।

Live TV