होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन

UP News: महाप्रबंधक सुश्री अंजली गोयल कर्मचारियों व अधिकारियों में अत्यंत ही लोकप्रिय थीं

UP News: बनारस रेल इंजन कारखाना की महाप्रबंधक 1985 बैच की भारतीय रेल लेखा सेवा (आईआरएएस) सुश्री अंजली गोयल बनी सदस्य वित्त रेलवे बोर्ड की पदेन सचिव, भारत सरकार।

इसके पूर्व वह बनारस रेल इंजन कारखाना में महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत थी। सुश्री अंजली गोयल ने 1985 बैच की भारतीय रेल लेखा सेवा (आईआरएएस) के अधिकारी के रूप में भारतीय रेल सेवा में शुरुआत की लेडी श्री राम कॉलेज दिल्ली से अर्थशास्त्र में स्नातक की उपाधि हासिल करने के बाद दिल्ली में स्कूल ऑफ इकनोमिक से मास्टर डिग्री प्राप्त की है।

इसके पूर्व रेलवे बोर्ड नई दिल्ली में प्रधान कार्यकारी निदेशक व लेखा, मंडल रेल प्रबंधक, जयपुर तथा रेलवे बोर्ड में कार्यकारी निदेशक व फाइनेंस बजट तथा कार्यकारी निदेशक फाइनेंस स्थापना सहित कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुकी है। सुश्री अंजली गोयल ने प्रतिनियुक्ति पर नीति आयोग में एडवाइजर व केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण विभाग में डायरेक्टर फाइनेंस के पदों का भी सफलतापूर्वक निर्वहन किया है। सुश्री अंजली गोयल कर्मचारियों व अधिकारियों में अत्यंत ही लोकप्रिय हैं इनकी नियुक्ति से बनारस रेल इंजन कारखाना परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है

Follow On WhatsApp
News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV