होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Facebook-Instagram के साथ Gmail का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स हो रहे परेशान

Facebook-Instagram and Gmail Down : फेसबुक और इंस्टाग्राम के साथ Gmail अकाउंट फिर से डाउन हो गए हैं और यूजर्स को अपने अकाउंट में लॉग इन करने में परेशानी हो रही है। फेसबुक इस्तेमाल करते समय यूजर का अकाउंट अपने आप लॉग आउट हो जाता है और लोग लॉग इन नहीं कर पा रहे है, इंस्टाग्राम पर कुछ एरर हो जा रहा है, और यही हाल जीमेल के साथ भी हो रहा है उसमे भी लॉगिन करने के बाद लॉगआउट हो जा रहा है जिससे यूजर्स को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यह पहली बार नहीं है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डाउन हुआ है। इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं लेकिन इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Facebook-Instagram and Gmail Down

हम आपको बता दें कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेसबुक-इंस्टाग्राम के साथ जीमेल के यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि ये प्लेटफॉर्म पूरी दुनिया में पूरी तरह से डाउन हो गए हैं। लॉगइन की समस्या के अलावा लोगों को कई रिफ्रेश समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है, जिसके कारण एक पेज भी नहीं खुल रहा है। जब आप अपना इंस्टाग्राम खोलते हैं, तो या तो कुछ गलत हो जाता है या आपका पेज रीफ्रेश नहीं होता है और आपका फ़ीड दिखाई नहीं देता है। वही हाल फेसबुक और जीमेल का भी है।

ट्विटर पर यूजर्स निकाल रहे गुस्सा

हम आपको बता दें कि ट्विटर पर सोशल मीडिया अकाउंट डाउन होने को लेकर लोग जमकर शिकायत कर रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वास्तव में, ट्विटर अभी भी काम कर रहा है और यही कारण है कि अधिकांश उपयोगकर्ता ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और समस्या की रिपोर्ट करने और अपने अनुभव साझा करने में तत्पर हैं।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV