होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Gold Chain Collection रोजाना पहनने के लिए बेस्ट है ये गोल्ड चेन, देखे डिज़ाइन

Gold Chain Collection : भारतीय महिलाओं के पास कई बार ये बहुत भारी होते थे जिसके कारण इन्हें रास्ते में नहीं पहना जा सकता था। यदि आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, तो डेली वीयर का उपयोग क्यों न करें? लेकिन क्या आपको यह जानने की ज़रूरत नहीं है कि मैं एक भी मन श्रृंखला डिज़ाइन नहीं कर सकता। आप किसी भी अवसर पर पहनने के लिए बेहतरीन डिज़ाइन का विकल्प चुन सकती हैं।

तीन मनकों वाली सोने की चेन (Three Bead Gold Chain)

अगर आप अपने लिए थोथी डिजाइनर सी लो की चेन चाहते हैं तो यह डिजाइन आपको जरूर पसंद आएगी। ज़ेनो कुंजी श्रृंखला के नीचे, तीन लड़कों को कुंजी पक्ष पर रखा गया है, जिसमें मोती श्रृंखला से जुड़े हुए हैं। ऐसी सोने की चेन आप किसी भी फंक्शन में अपने टखने पर पहन सकती हैं।

डबल सोने की चेन (Double Gold Chain)

खूबसूरती के मामले में यह डबल चेन किसी से कम नहीं है। यह बहुत नाजुक लेकिन खूबसूरत चेन है। मोती मोती से भी अधिक सुन्दर होते हैं। दोहरी परतों से निर्मित, यह श्रृंखला आपके लिए या उपहार के रूप में वैयक्तिकृत की जा सकती है।

ट्रिपल सोने की चेन (Triple Gold Chain)

यह चेन देखने में बहुत आकर्षक है और आपको इसे इस्तेमाल करने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। अगर आपको अपने नेकलेस पर हैवी ज्वेलरी पसंद नहीं है तो आप इस चेन को अपने नेकलेस पर पहन सकती हैं। इसे काफी अनोखे तरीके से डिजाइन किया गया है जिसमें तीन चेन का इस्तेमाल किया गया है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV